Move to Jagran APP

फेसबुक कमेंट के विवाद में चली गोली, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, खरखौदा : अगर आपको लगात है कि सोशल मीडिला जान-पहचान बढ़ाने व दोस्त बनाने का जरिया है तो आप गलत है। यही सोशल मीडिया अब लोग के लिए जी का जंजाल भी बन रही है। कम से कम सोनीपत के खरखौदा में हुए मामले को देख तो यही कहा जा सकता है। सोशल मीडिया मुसीबत में भी डाल सकती है। खरखौदा के सैदपुर निवासी बीए फाइल वर्ष के छात्र साहिल के दोस्त का फेसबुक पर किसी बात को लेकर किया गया कमेंट साहिल पर भारी पड़ गया। कुछ युवकों ने उसके पास आकर उसके दोस्त अंकित का फोन नंबर मांगा ओर उसके मना करने पर ना केवल उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की गई बल्कि गोली भी चला दी। हमले में साहिल बाल-बाल बचा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 05:21 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 05:21 PM (IST)
फेसबुक कमेंट के विवाद में चली गोली, दो गिरफ्तार
फेसबुक कमेंट के विवाद में चली गोली, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, खरखौदा (सोनीपत) : अगर आपको लगता है कि सोशल मीडिया सिर्फ जान-पहचान बढ़ाने व दोस्त बनाने का जरिया है तो आप गलत हैं। सोशल मीडिया जी का जंजाल भी बन सकता है। कम से कम सोनीपत के खरखौदा में हुए मामले को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया मुसीबत में भी डाल सकती है।

loksabha election banner

खरखौदा के सैदपुर निवासी व बीए फाइनल वर्ष के छात्र साहिल के दोस्त अंकित का फेसबुक पर किसी बात को लेकर किया गया कमेंट साहिल पर भारी पड़ गया। कुछ युवकों ने उसके पास आकर उसके दोस्त अंकित का फोन नंबर मांगा और उसके मना करने पर न केवल उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की बल्कि गोली भी चला दी। हमले में साहिल बाल-बाल बचा। इसके बाद आरोपितों ने अंकित की मां व बहन के साथ भी बदसलूकी की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और फिलहाल दो आरोपितों को काबू कर लिया है।

सैदपुर निवासी साहिल का कहना है कि गांव के स्टेडियम में खेलने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान गांव का ही एक युवक वहां पर आया और उसके साथी अंकित का मोबाइल नंबर मांगा, जिस पर उसने नंबर देने से मना कर दिया। आरोपित कुछ देर बार अपने कई अन्य साथियों के साथ आया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। वह कुछ कर पाता इससे पहले ही एक आरोपित ने उस पर गोली चला दी, जो उसके कान के पास से निकल गई। वह शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागा, वहीं आरोपित भी उसे जान से मारने की धमकी देकर अपनी मोटरसाइकिल लेकर चले गए। इसके बाद आरोपित अंकित के घर पहुंचे और उसकी मां व बहन के साथ भी धक्कामुक्की की। आरोपितों द्वारा वहां भी गोली चलाने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए, जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। साहिल को उसके परिजनों द्वारा खरखौदा के सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। साहिल का कहना है कि अंकित द्वारा फेसबुक पर किसी बात पर कमेंट किया गया है, जिसे लेकर ही आरोपितों ने उसकी पिटाई की और अंकित के घर जाकर भी उसकी मां व बहन के साथ बदसलूकी की। घायल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दो आरोपितों गोपालपुर निवासी ललित व खरखौदा निवासी देवानंद को सैदपुर की सीमा से काबू किया है।  फेसबुक पर कमेंट किए जाने को लेकर विवाद होना बताया गया है। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

-युद्धवीर ¨सह, जांच अधिकारी एवं चौकी प्रभारी सैदपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.