Move to Jagran APP

बाइक रुकते ही गूंजने लगी गोलियों की आवाज

जागरण संवाददाता सोनीपत खेवड़ा में शराब कारोबारी की हत्या करने आए बदमाशों को लीड कर रहे हमलावार ने चिल्ला कर कहा था कि नरेंद्र का काम तमाम करो। इतना सुनते ही दूसरे बदमाशों ने निर्देश देने वाले हमलावर के साथ मिलकर नरेंद्र को गोलियों से छलनी कर दिया। वह बचने के लिए इधर-उधर भागता रहा और गुहार लगाता रहा मगर हमलावर उस पर ताबडतोड गोली चलाते रहे। मृतक के भाई संजय के मुताबिक हमलावरों को गोली मारने का निर्देश देने वाला हमलावर उनके ही गांव का रहने वाला सूरज है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 06:21 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 06:21 PM (IST)
बाइक रुकते ही गूंजने लगी गोलियों की आवाज
बाइक रुकते ही गूंजने लगी गोलियों की आवाज

जागरण संवाददाता, सोनीपत : खेवड़ा में शराब कारोबारी की हत्या करने आए बदमाशों की बाइक जैसे सर्विस स्टेशन पर रुकी, तो उससे उतर कर हमलावरों को लीड करने वाला चिल्लाया, नरेंद्र का काम तमाम करो। इतना सुनते ही साथ आए दूसरे बदमाशों ने नरेंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। वह बचने के लिए इधर-उधर भागता रहा और गुहार लगाता रहा, मगर हमलावर उस पर लगातार गोलियां चलाते रहे। मृतक नरेंद्र के भाई संजय ने पुलिस को यह जानकारी दी है। साथ ही उसने बताया कि हमलावरों को लीड करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके ही गांव का रहने वाला उसका मौसेरा भाई सूरज ही था। सूरज इससे पहले भी इनामी बदमाश राजू बसौदी व अक्षय पलड़ा के साथ मिलकर कई बार उसके भाई नरेंद्र को धमकी दे चुका था। हालांकि दूसरी ओर चर्चा है कि हरियाणा पुलिस का निलंबित कांस्टेबल हत्या का आरोपित सूरज पुलिस के पास पहुंचा है और उसने खुद को बेगुनाह बताया है। हालांकि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। दोनों साझेदारी में करते थे व्यवसाय, डेढ़ साल पहले हुई अनबन :

loksabha election banner

पारिवारिक सदस्यों का कहना है कि मृतक नरेंद्र व आरोपित सूरज मौसेरे भाई होने के साथ-साथ आपस में अच्छे दोस्त भी थे। दोनों साझेदारी में व्यवसाय भी करते थे। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ साल पहले उनमें किसी बात को लेकर अनबन हुई तो दोनों एक दूसरे से दूर होते चले गए। इसके बाद दोनों के बीच तकरार भी काफी बढ़ गई थी। पारिवारिक सदस्यों ने कई बार दोनों के बीच समझौते का भी प्रयास किया। मगर बात सिरे नहीं चढ़ पाई। अब आरोप है कि इसी रंजिश में नरेंद्र की हत्या की गई है। अस्पताल बना छावनी, हर जुबां पर खामोशी :

हत्या की सूचना के बाद परिजन व ग्रामीण अस्पताल में पहुंच गए। मृतक व आरोपित के पारिवारिक सदस्य भी अस्पताल में थे। किसी तरह की अनहोनी की आशंका के चलते काफी संख्या में पुलिस बल भी वहां मौजूद रहा। डीएसपी हरेंद्र, थाना राई प्रभारी अनिल, सीआइए प्रभारी नरेंद्र पाल अपनी-अपनी टीमों के साथ मौजूद रहे। परिवार का मामला होने के चलते कोई भी मामले के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहा था। अवैध हथियार रखने के मामले में निलंबित हुआ है सूरज :

हत्या का आरोपित सूरज झज्जर में तैनात था। उस पर आठ हथियार लेकर फोटो खिचवाने का आरोप था। गांव के ही एक व्यक्ति ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट में अपील दायर की थी, जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर दो दिन पहले ही सूरज पर अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज हुआ और इसके बाद वह निलंबित चल रहा था।

मौके से करीब 25 से 30 खोल बरामद किए गए हैं। पुलिस ने सूरज, राजू, अक्षय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

अनिल छिल्लर, प्रभारी, थाना राई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.