Move to Jagran APP

पुत्रवधू ही निकली नाहरा के बुजुर्ग की हत्या की आरोपित, दोस्तों संग की हत्या

संवाद सहयोगी राई गांव नाहरा में घर में घुस कर बुजुर्ग पर तेजधार हथियारों से हमला कर मौत के घटा उतारने के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मृतक की पुत्रवधू ही करतार की हत्या आरोपित निकली। ससुर की रोक-टोक से खफा आरोपित पुत्रवधू ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।एक आरोपित उसके मायके का रहने वाला है फिलहाल पुलिस ने आरोपित महिला रीना उसके प्रेमी मुरथल निवासी हरीश व हरीश के दोस्त ताजपुर निवासी शुभम को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि वारदात के सबूत जुटाए जा सके।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 07:07 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 07:07 PM (IST)
पुत्रवधू ही निकली नाहरा के बुजुर्ग की हत्या की आरोपित, दोस्तों संग की हत्या
पुत्रवधू ही निकली नाहरा के बुजुर्ग की हत्या की आरोपित, दोस्तों संग की हत्या

संवाद सहयोगी, राई (सोनीपत) : गांव नाहरा में घर में घुस कर बुजुर्ग पर तेजधार हथियारों से हमला कर मौत के घटा उतारने के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मृतक की पुत्रवधू ही करतार की हत्या आरोपित निकली। ससुर की रोक-टोक से खफा आरोपित पुत्रवधू ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।एक आरोपित उसके मायके का रहने वाला है फिलहाल पुलिस ने आरोपित महिला रीना, उसके प्रेमी मुरथल निवासी हरीश व हरीश के दोस्त ताजपुर निवासी शुभम को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि वारदात के सबूत जुटाए जा सके। यह था बुजुर्ग की हत्या का मामला :

loksabha election banner

गांव नाहरा में शनिवार की रात घर में सो रहे करतार(65) पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। बचाव के लिए आई उसकी पत्नी हंसो देवी को भी हमलावरों ने घायल कर दिया था। बाद में उपचार के दौरान करतार की मौत हो गई थी। कमरे में साथ सो रही पोती ने बताया था कि दो नकाबपोश युवक कमरे में आए थे, और हमला कर फरार हो गए। रोने पर आरोपितों ने उसे भी धमकाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाई है।

रोक-टोक से खफा थी पुत्रवधू, दो माह से रच रही थी साजिश:

पुलिस की गिरफ्त में आई आरोपित रीना ने बताया है कि उसका ससुर करतार उसकी गतिविधियों पर नजर रखता था। वह बात-बात पर उसे टोकता था। वहीं, बाहर जाने पर भी आपत्ति जताता था।ससुर के कहने पर कई बार उसके पति ने भी उसकी पिटाई की थी। पूछताछ में सामने आया है कि ससुराल में अनबन होने के चलते वह रीना मायके में रह रही थी। इसी दौरान वह पड़ोस में रहने वाले युवक हरिश के संपर्क में आई।उसे बातचीत होने लगी। अक्सर दोनों व्हाटसएप्प व फोन पर बातचीत करते थे। महिला को दो बच्चे एक लड़का व लड़की भी है। उसने यह बात हरीश को भी बताई।जिसके बाद से वह दो महीने से वारदात करने की फिराक में थी। अब शनिवार की रात उसने हरीश को फोन कर बुलाया था। वारदात के समय वह भी मकान में ही मौजूद थी।

स्टूडेंट है दोनों हत्या आरोपित, वृद्धा नहीं थी निशाना :

रीना के इशारे पर हत्या करने वाले दोनों ही आरोपित पॉलिटेक्निक के छात्र है।दोनों आरोपित गांव के ट्रांसफार्मर से बिजली की सप्लाई काटन के बाद आरोपित दीवार फांस कर मकान के अंदर घुसे थे। पूछताछ में सामने आया है कि उनका निशाना केवल करतार था। वृद्धा अचानक बीच में आई तो उन्होंने उस पर भी वार कर दिए। फिलहाल करतार की पत्नी हंसो देवी का इलाज चल रहा।

नाहरा में बुजुर्ग की हत्या करने के मामले को सुलझ लिया गया है। मामले में मृतक की पुत्रवधू व उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया है कि वह ससुर की रोक-टोक से खफा थी। इसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

आरोपितों को रिमांड पर लेकर विस्तार से पूछताछ की जाएगी

रविद्र, प्रभारी, थाना कुंडली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.