Move to Jagran APP

तीन दिन में पेट्रोल पंप पर दूसरी वारदात, 1.30 लाख लूटे

जागरण संवाददाता, सोनीपत : खरखौदा-सोनीपत मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप हथियारबंद बदमाशो ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाशा पंप का¨रदो को गन प्वाइंट पर लेकर 70 हजार व एक पंप पर आए एक व्यक्ति से 60 हजार रुपये छीन ले गए। तीन दिन के अंदर पेट्रोल पंप पर लूटपाट की यह दूसरी वारदात है। लूट की वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 05:58 PM (IST)
तीन दिन में पेट्रोल पंप पर दूसरी वारदात, 1.30 लाख लूटे
तीन दिन में पेट्रोल पंप पर दूसरी वारदात, 1.30 लाख लूटे

जागरण संवाददाता, सोनीपत : जिले के पेट्रोल पंप लगातार बदमाशों के निशाने पर हैं। सोमवार रात को खरखौदा-सोनीपत मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप हथियारबंद बदमाशों ने पंप कर्मी और वहां आए एक अन्य व्यक्ति से 1.30 लाख रुपये लूट लिए। तीन दिनों के अंदर क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर लूट की यह दूसरी वारदात है। लूट की वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है। फिलहाल, पुलिस थाना सदर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव ¨बधरौली निवासी सुरेश कंवाली मोड़ के पास स्थित तुषीर आयल कंपनी पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन काम करता है। सुरेश ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात वह अन्य सेल्समैन के साथ ऑफिस में मौजूद था। इसी दौरान गांव मोहम्मदाबाद निवासी अंकित व अनिल उधार चुकाने आए हुए थे। वह ऑफिस में बैठकर हिसाब-किताब कर रहे थे। उसी समय एक सफेद रंग की ब्रेजा कार में चार युवक आए और सेल्समैन ऑफिस में जबरदस्ती घुस कर गाली-गलौच करते हुए उनके ऊपर पिस्तौल तान दी। बदमाशों में से दो ने मंकी कैप पहनी हुई थी, जबकि एक ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। चौथे ने जैकेट की टोपी सिर पर पहनी हुई थी। बदमाशों ने हथियार के बल पर उन्हें काबू कर लिया और मेज की दराज से करीब 70 हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद वहां उधार चुकता करने आए अंकित व अनिल से भी बदमाशों ने 60 हजार रुपये छीन लिए। जाते समय बदमाश उनके मोबाइल फोन भी छीन ले गए। फिलहाल, पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की पहचान का प्रयास शुरू कर दिया है। सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पंप के सेल्समैन ऑफिस में हुई यह घटना वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। ऑफिस में घुसे हथियारबंद बदमाश पिस्तौल के बदल पर सेल्समैन व अन्य लोगों को धमकाते हुए व पैसे, मोबाइल छीनते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। करीब पौने तीन मिनट में वारदात को अंजाम देकर चारों बदमाश फरार हो जाते हैं।  लूट की वारदात की सूचना मिली थी। टीम ने मौके पर पहुंच स्थिति देखी। वहीं, आसपास के क्षेत्र में बदमाशों की तलाश भी की। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। जल्द बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी।

रमेश चंद्र, प्रभारी, थाना सदर सोनीपत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.