Move to Jagran APP

रंजिशन पांच हमलावरों ने बरसाई गोलियां, एक की मौत

लॉकडाउन और क‌र्फ्यू के बीच कुराड़ रोड पर देवड़ू चौक के पास शुक्रवार की देर रात दो गाड़ियों में सवार होकर आए पांच हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 08:36 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 06:08 AM (IST)
रंजिशन पांच हमलावरों ने बरसाई गोलियां, एक की मौत
रंजिशन पांच हमलावरों ने बरसाई गोलियां, एक की मौत

जागरण टीम, सोनीपत : लॉकडाउन और क‌र्फ्यू के बीच कुराड़ रोड पर देवड़ू चौक के पास शुक्रवार की देर रात दो गाड़ियों में सवार होकर आए पांच हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसी घटना में मृतक का एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीजीआइ रोहतक में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मृतक अपने साथी के भाई के जन्मदिन की पार्टी में जटवाड़ा आया था। वहां से कुराड़ रोड पर बीयर खरीदने गए थे। मुरथल थाना पुलिस ने घायल के बयान पर हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक गांव जटवाड़ा निवासी मनीष व जाहरी निवासी प्रविद्र उर्फ भोलू शुक्रवार की देर रात अपने साथी की कार लेकर कुराड रोड स्थित शराब ठेके पर बीयर खरीदने गए थे। मनीष ने पुलिस को बताया कि जब वह ठेके पर पहुंचे तो उसे पता लगा कि वह पर्स घर पर ही छोड़ आया है। उसने अपने दोस्त मयूर विहार निवासी नितिन को फोन कर बुला लिया। इसी बीच वह कार को शराब ठेके पर खड़ी कर देवडू चौक की तरफ पैदल ही घूमने आ गए। इसी बीच देवडू रोड का रहने वाला कुनाल अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया। उनके साथ उसकी पुरानी रंजिश है। कुनाल ने धमकी दी कि उसे श्याम नगर में गोली चलाने का जवाब देते हैं। इसी बीच कुनाल का दोस्त सींक पाथरी का सुमित उर्फ काला व तिहाड़ खुर्द का रोहित व सोनू भी अपनी गाड़ी से पहुंच गए। उन लोगों ने उन पर गोली चला दी।

मनीष ने बताया कि एक गोली उसके मुंह पर लगी। वह शोर मचाता हुआ ठेके की तरफ भागा। इसी बीच उन लोगों ने प्रविद्र को गोली मार दी। वह वहीं पर गिर गया। इस दौरान उसका साथी नितिन भी वहां आ गया। ठेके से दौड़कर दो-तीन अन्य लोग भी आए। यह देख हमलावर वहां से भाग गए। इसके बाद नितिन ने देखा तो प्रविद्र की मौत हो चुकी थी। उसकी आंख के पास गोली लगी थी। सिर से खून बह रहा था। मनीष को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शनिवार सुबह मनीष के बयान पर पांचों हमलावरों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया।

..मनीष के भाई की थी जन्मदिन पार्टी

गांव जाहरी निवासी मृतक प्रविद्र के पिता श्रवण ने बताया कि बेटा शुक्रवार को अपने साथी मनीष के भाई की जन्मदिन पार्टी मनाने उसके घर जटवाड़ा गया था। वहां से बीयर लेने शराब के ठेके पर गए थे। जहां उनके साथ वारदात हुई।

कुराड रोड पर कार सवार हमलावरों द्वारा दो युवकों को गोली मार दी गई। इसमें एक की मौत हो चुकी है। जबकि एक घायल है। उसके बयान पर पांच हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हमलावरों की धरपकड़ के लिए दो टीम लगाई गई हैं।

- सुमित कुमार, थाना प्रभारी, मुरथल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.