Move to Jagran APP

सिरसा में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, पत्नी बोली गांव वाले सीरिंज में देते थे नशे की डोज

मृतक की पत्नी सतविंद्र प्रीत कौर उर्फ प्रीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का काला सिंह व उसके तीन चार साथी उसके पति को सीरिंज में नशे की डोज देते थे। नशे की ओवरडोज के कारण उसके पति की मौत हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj KumarPublished: Fri, 25 Nov 2022 10:58 AM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 10:58 AM (IST)
सिरसा में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, पत्नी बोली गांव वाले सीरिंज में देते थे नशे की डोज
सिरसा में नशे की ओवरडोज से मौत होने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, सिरसा : कालांवाली थाना क्षेत्र के गांव दादू निवासी रिषपाल सिंह की नशे के कारण मौत हो गई। मृतक की पत्नी सतविंद्र प्रीत कौर उर्फ प्रीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का काला सिंह व उसके तीन चार साथी उसके पति को सीरिंज में नशे की डोज देते थे। नशे की ओवरडोज के कारण उसके पति की मौत हुई है। इस मामले में कालांवाली थाना पुलिस ने आरोपित काला सिंह व तीन चार अज्ञात युवकों के खिलाफ भादंसं की धारा 304 व 328 के तहत अभियोग दर्ज किया है।

prime article banner

पीड़िता सतविंद्रप्रीत ने बताया कि उसका पति रिषपाल सिंह कुछ समय से नशे का आदि हो गया था। उसने व परिवार वालों ने उसे समझाया परंतु वह नहीं माना। सतविंद्र प्रीत ने बताया कि करीब सात साल पहले उसकी शादी हुई थी और उसका छह साल का बेटा मनप्रीत सिंह है। पति के नशा करने पर जब उसने नशे के बारे में पूछा तो उसके पति ने बताया कि गांव दादू निवासी काला सिंह व तीन चार अन्य व्यक्ति नशेड़ियों को सीरिंज से नशे की डोज देते है। उसके पति ने कई बार उनसे डोज लगवाई।

इस बारे में जानकारी मिलने पर उसने व उसके परिवारजनों ने काला सिंह के घर जकर उसके पति रिषपाल को नशा न देने के लिए कहा। परंतु काला सिंह नही माना। सतविंद्र प्रीत ने बताया कि बुधवार को उसका पति रिषपाल दोपहर के समय घर से नशा करने के लिए गांव में गया था। काफी इंतजार के बाद जब वह घर नहीं आया तो उसने व परिवारवालों ने गांव में उसकी तलाश की।

रिषपाल सिंह काला सिंह के घर में बेहोशी की हालात में पड़ा हुआ। जिसके बाद उसने अपने ननदोई महिमा सिंह निवासी कोरेआना को सूचना दी। उसके ननदोई महिमा सिंह व अवतार निवासी दादू उसके पति रिषपाल को सिरसा के निजी अस्पताल में ले गए। जहां से उसे रेफर कर दिया तो वे उसे लुधियाना के दयानंद मेडिकल कालेज ले गए।

जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाए कि उसके पति की मौत नशे की ज्यादा डोज लेने के कारण हुई है। उसके व उसके परिवार के  मना करने के बावजूद भी काला सिंह व तीन चार अन्य व्यक्ति उसे नशे की ज्यादा डोज देने से उसके पति की मौत हुई है। कालांवाली थाना के एएसआइ नरेश कुमार मामले की जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.