संवाद सहयोगी, डबवाली : पड़ोसी सूबे पंजाब के युवा चिट्टे के लिए डबवाली शहर में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शहर पुलिस ने बाइक चोरी की दो वारदात सुलझाते हुए यह खुलासा किया है। दोनों आरोपित जिला श्री मुक्तसर साहिब के गांव क्खावाली के हैं। आरोपितों के घर से दो बाइक बरामद हुए हैं। आरोपितों को वीरवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए।

जांच अधिकारी बेअंत ¨सह ने बताया कि गत 11 जून को सरकारी अस्पताल से रोहित कुमार का बाइक चोरी हुई थी। आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज जारी हुई थी। जिसके आधार पर पहचान करने के बाद पुलिस ने गांव कखावाली निवासी रमनदीप (28), संदीप (23) को पकड़ लिया था। आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद तीन दिन का रिमांड जारी हुआ था। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस ने रोहित तथा 19 फरवरी को चौटाला रोड पर स्थित केनरा बैंक के नजदीक चोरी हुआ गांव सुखेराखेड़ा वासी विजयपाल का बाइक बरामद कर लिया। रोहित के बाइक को पा‌र्ट्स में तबदील करके आरोपितों ने घर की छत पर थैले में डाल रखा था। आरोपित चिट्टे का नशा करने के आदी हैं। नशे के लिए बाइक चोरी करते थे। आरोपितों के परिजन मजदूरी करते हैं।

जांच अधिकारी के अनुसार दोनों ने कई ऐसे नामों का खुलासा किया है जो चिट्टे का नशा करने के लिए बाइक चोरी की वारदात अंजाम देते हैं। आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Posted By: Jagran