Move to Jagran APP

पटवारी के साथ दु‌र्व्यवहार मामले को कर्मचारियों ने निपटाया

कालांवाली के नायब तहसीलदार द्वारा शुक्रवार को एक पटवारी के साथ

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 06:16 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 06:35 AM (IST)
पटवारी के साथ दु‌र्व्यवहार मामले को कर्मचारियों ने निपटाया
पटवारी के साथ दु‌र्व्यवहार मामले को कर्मचारियों ने निपटाया

संवाद सहयोगी, कालांवाली :

loksabha election banner

कालांवाली के नायब तहसीलदार द्वारा शुक्रवार को एक पटवारी के साथ दु‌र्व्यव्हार करने को लेकर पटवारियों व अन्य कर्मचारियों ने कार्यालय के बाहर रोष जताया और कार्रवाई की मांग की। तहसील कार्यालय के कर्मचारियों ने दोनों पक्षों को समझाया और मामले को शांत करवाया।

पटवारी सुखपाल सिंह ने बताया कि वह एक रजिस्ट्री के इंतकाल संबंधी नायब तहसीलदार राम सिंह के कमरे में गया था और वहां पर दो अन्य पटवारी भी मौजूद थे। पटवारी ने बताया कि रजिस्ट्री को लेकर पहले तो नायब तहसीलदार ने उसे आधे घंटे कमरे के बाहर बैठने के लिए कहा और जब वह दोबारा से उनके कमरे में गया तो नायब तहसीलदार ने उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया। उसने कमरे से बाहर आकर अन्य कर्मचारियों को घटना के बारे में बताया। घटना के बाद तहसील में मौजूद अन्य पटवारियों व कर्मचारियों ने नायब तहसीलदार के प्रति रोष जताते हुए कार्रवाई की मांग की।

कार्यालय के अन्य कर्मचारियों ने रोष जता रहे पटवारियों व अन्य कर्मचारियों को समझा कर शांत किया। दोनों पक्षों में हुई बातचीत के बाद मामला निपट गया। पटवारी सुखपाल सिंह ने बताया कि नायब तहसीलदार द्वारा अपनी गलती मान लेने के बाद मामला निपट गया अब कोई विवाद नहीं है। वहीं नायब तहसीलदार राम सिंह ने कहा कि ऐसी कोई बड़ी बात नहीं थी। किसी कार्य को लेकर पटवारी को कहा था, अब मामला निपट गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.