मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, सिरसा :

पत्रकार छत्रपति हत्याकांड मामले में डेरा प्रमुख राम रहीम को दोषी करार देने के बाद 17 जनवरी को फैसला सुनाया जाएगा। फैसले को दो दिन शेष रहने के कारण प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। शहर में डेरे की और जाने वाले सभी नाकों पर भारी पुलिस बल तैनात है। वहीं आने जाने वाले वाहन चालकों की चे¨कग की जा रही है।

डेरे की ओर जाने वाले मार्गों पर नाकों पर भारी पुलिस बल तैनात है। छत्रपति हत्याकांड मामले में फैसले को दो दिन शेष होने के कारण पुलिस ने भी इंतजामों को और कड़ा कर दिया है। सभी नाकों पर चार पहिए वाहनों की बारीकी से जांच की जा रही है। ऐसे में वाहन चालकों को नाम, पता व अन्य जानकारियां भी ली जा रही है।डेरे में जाने और आने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

--------

वीटा प्लांट की भी बढ़ाई सुरक्षा

वीटा प्लांट पर भी सुरक्षा बल को बढ़ा दिया गया है। वीटा प्लांट में आने वाले वाहनों की एंट्री व वाहनों की जांच की जा रही है। ऐसे पुलिस प्रशासन दिनभर डेरे में होने वाले गतिविधियों पर भी नजर गड़ाए हुए हैं। ऐसे पुलिस बल को कोई भी संदिग्ध वाहन होने की आशंका होती है तो वाहन की बारीकी से जांच की जा जाती है। दिन व रात को भी पुलिस की गाड़ियां डेरे की ओर जाने वाले रास्ते पर गश्त कर रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप