Move to Jagran APP

विकास कार्यों की गुणवत्ता परखेगी तीन सदस्यीय कमेटी

संवाद सहयोगी, डबवाली : नगरपरिषद डबवाली के विकास कार्यों की जांच के लिए उपायुक्त ने तकनीकी

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 06:39 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 06:39 PM (IST)
विकास कार्यों की गुणवत्ता परखेगी तीन सदस्यीय कमेटी
विकास कार्यों की गुणवत्ता परखेगी तीन सदस्यीय कमेटी

संवाद सहयोगी, डबवाली :

loksabha election banner

नगरपरिषद डबवाली के विकास कार्यों की जांच के लिए उपायुक्त ने तकनीकी अधिकारियों पर आधारित तीन सदस्यीय कमेटी बनाई है। तकनीकी अध्यक्ष लोक निर्माण विभाग (भवन एवं पथ) मंडल नं. 1, सिरसा के कार्यकारी अभियंता अजीत ¨सह को बनाया गया है। जबकि पंचायती राज डबवाली के उपमंडल अभियंता मुंशी राम जाखड़ तथा लोक निर्माण विभाग (भवन एवं पथ) डबवाली के उपमंडल अभियंता ओपी कामरा को सदस्य बनाया गया है। उपायुक्त के अनुसार सीएम ¨वडो शुरु होने होने के बाद मुख्यमंत्री तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने नगरपरिषद डबवाली में विकास कार्यों की गुणवत्ता को लेकर समय-समय पर प्रश्न चिन्ह उठाए हैं। इसलिए जांच कमेटी गठित की गई है। उपायुक्त ने उपरोक्त कमेटी को नगरपरिषद डबवाली से विकास कार्यों का वितरण प्राप्त करके एक हफ्ते के भीतर तकनीकी गुणवत्ता की जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं।

ठेकेदार को होगा भुगतान

बताया जाता है कि चुंगी स्कूल से चौटाला रोड तक कॉलोनी रोड का निर्माण करने वाले ठेकेदार को करीब 30 लाख रुपये नहीं मिले हैं। यह कार्य करीब 40 लाख रुपये का था। वहीं अनाज मंडी रोड का ठेकेदार भी किए हुए कार्य का भुगतान पाने के लिए ठोकरें खा रहा है। दोनों निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की जांच करने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। बताया जाता है रिपोर्ट के बाद ही ठेकेदारों को भुगतान होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.