संवाद सहयोगी, रानियां : हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने जीवननगर रोड रानियां में एक युवक को काबू किया। आरोपित के कब्जे से 21 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित के खिलाफ रानियां थाना में अभियोग दर्ज किया गया है। एएसआइ तरसेम सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम जीवननगर रोड रानियां में मोहन लाल मनचंदा वाली गली के सामने मौजूद थी। इस दौरान एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। युवक पुलिस टीम को देखकर वापस मुड़ने लगा। जिसे पुलिस ने शक के आधार पर काबू किया। राजपत्रित अधिकारी के रूप में काटन रिसर्च सेंटर के रिजनल डायरेक्टर अनिल मेहता की मौजूदगी में आरोपित की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 21 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित की पहचान सुखदेव सिहं उर्फ बिट्टू निवासी वार्ड नंबरा 14 बाजीगर मुहल्ला रानियां के रूप में हुई है।

उधर ओढ़ां पुलिस ने गांव घुक्कांवाली रोड बस स्टैंड गांव बनवाला क्षेत्र से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से तीन ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपित की पहचान दारा सिंह निवासी बनवाला के रूप में हुई है। उपनिरीक्षक जय सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने आरोपित को काबू किया।

ऐलनाबाद थाना पुलिस ने तलवाड़ा खुर्द बस स्टैंड के निकट इनोवा गाड़ी सवार व्यक्ति को 6.75 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया। उपनिरीक्षक जगदीश राज की अगुवाई में पुलिस टीम तलवाड़ा खुर्द बस स्टैंड पर मौजूद थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक नौजवान युवक इनोवा गाड़ी में नाजायज शराब बेचने के लिए आया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने तलवाड़ा खुर्द की तरफ से आ रही गाड़ी को रूकवाकर उसकी तलाशी ली तो चालक बूटा सिंह उर्फ सोनू निवासी तलवाड़ा खुर्द के कब्जे से 6.75 ग्राम हेरोइन बरामद की।

Edited By: Jagran