जागरण संवाददाता, सिरसा : लालबत्ती चौक स्थित बैटरी की दुकान के ताले तोड़कर हजारों रुपये मूल्य की बैटरियां व अन्य उपकरण चुरा लिए। चोरी की वारदात सीसी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें दो आरोपित वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दिए और चोरीशुदा माल को रिक्शे पर ले जाते हुए दिखाई दिये। शहर थाना पुलिस ने दुकान संचालक की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस में दी शिकायत में दुकान संचालक सूबे सिंह ने बताया कि लालबत्ती चौक पर उसकी आजाद इलेक्ट्रिकल नाम से सेल्फ बैटरी की दुकान है। उसने बताया कि दो दिसंबर की रात को वह दुकान बंद करके घर गया था। सुबह जब वह दुकान पर आया तो दुकान के ताले टूटे हुए थे। रात में दो अज्ञात व्यक्तियों ने दुकान में चोरी कर ली है। पड़ोस की दुकान में लगे सीसी कैमरे में दो व्यक्ति रिक्शा पर सामान चुरा कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दुकान संचालक ने बताया कि दुकान में से सात पुरानी बैटरी, 12 नए सेल्फ, छह तारों के बंडल, छह पावर स्टेरिग की डब्बियां, आठ अलटरनेटर ले गए साथ ही कैमरा तोड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

नहीं थम रहा है चोरियों का सिलसिला

शहर में रात्रि के समय चोरियां का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। चोर मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे देते है। मुख्य रूप से उन घरों को निशाना बनाया जाता है, जिन पर ताले लटके होते है। लगातार हो रही चोरी की वारदातों को सुलझाने के लिए पुलिस की कई टीमें भी गठित की गई है परंतु अभी तक पुलिस के हाथ खाली है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप