जागरण संवाददाता, सिरसा :

चुनावों के चलते लगी आचार संहिता के कारण शहर में हर तरह के कार्य थम गए थे। अब चुनाव प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है। जिसके बाद अब शहर के रूके हुए कार्य भी दोबारा से गति मिलेगी। आचार संहिता के कारण शहर में एलईडी लाइट लगाने का कार्य भी पूरी तरह से बंद हो चुका था। जबकि शहर के दूसरे स्थानों में एलईडी लाइट लगाई जा चुकी थी लेकिन हिसार रोड पर जब कार्य शुरू करने का समय आया तो आचार संहिता लगने के कारण कार्य बंद कर दिया गया।

अब चुनावी प्रक्रिया पूरी होने और आचार संहिता हटने के बाद एलईडी लाइट लगाने का कार्य दोबां से शुरू कर दिया गया है। इसके लिए हिसार रोड के अलग-अलग स्थानों पर एलईडी लाइट के पोल भी पहुंचा दिए गए है। जबकि अधिकारियों ने ठेकेदार को भी जल्द ही कार्य शुरू करने के आदेश तक जारी कर दिए गए है। क्योंकि शहर में एलईडी लाइट लगाने का कार्य तीन माह के अंदर पूरा किया जाना था। जिसका समय लगभग पूरा हो चुका है लेकिन आचार संहिता लगने के कारण बीच में काफी दिनों तक कार्य बंद कर दिया गया था।

---------

जल्द ही हिसार रोड पर छाएगी दूधिया रोशनी

एक सप्ताह के अंदर एलईडी लाइट लगाने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इसके लिए जरूरी सामान को अलग-अलग स्थानों पर पहुंचाना भी शुरू कर दिया गया है।

जबकि शहर के अन्य स्थानों पर जहां एलईडी लाइट नहीं लगाई गई थी उन स्थानों पर भी जल्द ही एलईडी लाइट लगाने का कार्य पूरा किया जाएगा।

निवेश कुमार, एमई, नगर परिषद सिरसा

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस