Move to Jagran APP

धारा 370 खत्म होने पर विद्यार्थियों ने कालेज में फहराया तिरंगा

जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद शहर में दूसरे दिन भी

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 12:25 AM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 12:25 AM (IST)
धारा 370 खत्म होने पर विद्यार्थियों ने कालेज में फहराया तिरंगा
धारा 370 खत्म होने पर विद्यार्थियों ने कालेज में फहराया तिरंगा

जागरण संवाददाता, सिरसा :

loksabha election banner

जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद शहर में दूसरे दिन भी खुशी का माहौल रहा। कॉलेजों में भी युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। विद्यार्थी एक दूसरे से जम्मू कश्मीर के मामले में चर्चा करते हुए नजर आए। जबकि नेशनल कालेज में विद्यार्थियों ने तिरंगा फहराया और भारत माता के जयकारे लगाए।

मंगलवार सुबह नेशनल कालेज में एबीवीपी संघ के विद्यार्थी एकत्र हुए। विद्यार्थियों ने भारत माता के जयकारों के साथ कालेज में तिरंगा यात्रा निकाली और मिठाई खिलाकर इस फैसले का अभिनंदन किया। इस मौके पर बलराम, रवि छिम्पा, संदीप जाखड़, अनिल, पवन, सुनील, विनोद, पुनीत, रोहित, चंदन सोनी, रोहित उपस्थित रहे। सीडीएलयू में विद्यार्थियों ने भारत माता के चरणों में अर्पित किए फूल

चित्र : 05ए

सिरसा : जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त होने पर सीडीएलयू में युवा एवं सेवा संघ के विद्यार्थियों ने भारत माता के चरणों में पुष्प अर्पित किए और भारत माता के जयकारे लगाए। सीडीएलयू के टैगोर भवन में आयोजित कार्यक्रम में कई विभागों के विद्यार्थी शामिल हुए। कॉमर्स विभाग इंचार्ज डॉ. सुरेंद्र ने उपस्थित विद्यार्थियों को धारा 370 और 35 ए के बारे में जानकारी दी और इस धारा के समाप्त होने पर जम्मू कश्मीर के लोगों ने अन्य राज्यों के लोगों को मिलने वाले लाभों के बारे में बताया। इस मौके पर सत्यानंद, रजत मंत्री, शालू, बलजीत, सोनू, कार्तिक, कीर्ति, मनी उपस्थि रहे । गांव में बांटे लड्डू

संवाद सहयोगी बडागुढ़ा : जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म किए जाने पर कालांवाली भाजपा के सह संयोजक डॉ. गंगा सागर ने गांव भंगू में लड्डू बांटकर ग्रामीणों का मुंह मीठा करवाया। डॉ. केहरवाला ने कहा कि जम्मू-कश्मीर भारत के सिर का ताज है जिसे केंद्र सरकार ने संसद में पूर्ण रूप से मोहर लगा दी है । इस अवसर पर तरसेम झोरड़रोही, जगतार सिंह, गुरलाल, पिनेश बागड़ी, बुटा सिंह, मालविद्र सिंह, बलजिद्र, हरपाल सिंह मौजूद थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.