Move to Jagran APP

व्यापारी बोले दैनिक जागरण के साथ मिलकर बनाएंगे आजादी की दिवाली

जागरण संवाददाता सिरसा देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के ऐतिहासिक अवसर पर दैनिक जागरण द्वा

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 07:06 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 07:06 PM (IST)
व्यापारी बोले दैनिक जागरण के साथ मिलकर बनाएंगे आजादी की दिवाली
व्यापारी बोले दैनिक जागरण के साथ मिलकर बनाएंगे आजादी की दिवाली

जागरण संवाददाता, सिरसा : देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के ऐतिहासिक अवसर पर दैनिक जागरण द्वारा चलाया जा रहा अभियान आजादी की दिवाली बहुत सराहनीय है। देश की आजादी का पर्व हमारा राष्ट्रीय पर्व है और इस बार 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने का अवसर मिल रहा है जोकि हमारा सौभाग्य है। इस ऐतिहासिक अवसर को दैनिक जागरण के साथ मिलकर मनाएंगे। सिरसा शहर के साथ साथ जिलेभर के व्यापारी इस मौके पर अपने घरों व दुकानों पर दीये जलाएंगे। दुकानों पर तिरंगा झंडा लगाने के साथ साथ सजावट करेंगे। यह बात जिला व्यापार मंडल से जुड़े विभिन्न एसोसिएशनों के व्यापारी प्रतिनिधियों ने रोड़ी बाजार में बैठक के दौरान कहे। बैठक में दैनिक जागरण के आजादी की दिवाली कार्यक्रम को लेकर विचार विमर्श किया गया और इस अभियान की मुक्त कंठ से सराहना की। जिला व्यापार मंडल के प्रधान हीरा लाल शर्मा ने कहा कि दैनिक जागरण सदैव देशहित के मुद्दों को सर्वोपरि रखता है। इस बार देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस को जन जन के साथ दिवाली मनाने का निर्णय काबिले तारीफ है। इस अभियान से जिला व्यापार मंडल की सभी एसोसिएशनों के पदाधिकारी जुड़ेंगे और सभी दुकानदार भाइयों से आह्वान करेंगे कि वे अपने घरों व प्रतिष्ठानों पर दीप जलाएं, बिजली चलित लड़ियां लगाएं और सजावट करें। इस मौके पर व्यापार मंडल के महासचिव जय प्रकाश भोलूसरिया, व्यापार मंडल के वरिष्ठ सदस्य चंद्रयश जैन, सीताराम जमालिया ने कहा कि इस अभियान से जुड़कर वे अपने घरों दुकानों पर तिरंगा लगाने के साथ साथ दीये जलाएंगे और इसे उत्सव की तरह मनाएंगे। करियाणा एसोसिएशन के प्रधान सतीश शर्मा, शू मर्चेंट एसोसिएशन प्रधान सोम प्रकाश सेठी, होल सेल गुड चीनी एसोसिएशन के महासचिव कंवलजीत सिंह, होलसेल शू मर्चेंट एसोसिएशन के महासचिव विनोद बंसल ने कहा कि यह मुहिम सराहनीय है। दैनिक जागरण ने इस बार 75वें स्वतंत्रता दिवस को आजादी की दिवाली की उपाधि देकर अनूठा प्रयास किया है, इस अभियान से जन जन को जुड़ना चाहिए। इस अवसर पर जतिन गोयल, संजय गोयल, संजय कुमार कोसली, युवा व्यापार मंडल के उपप्रधान नरेश जिदल, उमेश मंगल, अजय गोयल, टीनू तलवाड़िया, अंकित गोयल, ऋषभ बांसल, अश्वनी नागपाल, मोहित सिगला, विजय सिगला, अमन गोयल व अन्य मौजूद रहे।

loksabha election banner

डबवाली के समाजसेवी बोले मिलकर मनाएंगे आजादी का त्योहार

चित्र 26

दैनिक जागरण के साथ मिलकर हम आजादी का त्योहार मनाएंगे। अग्रवाल धर्मशाला को लड़ियों से सजाया जाएगा। अग्रवाल समाज को दीप जलाने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

सतीश गर्ग केपी, प्रधान, अग्रवाल सभा डबवाली फोटो 27

भगत सिंह सजेगा

सब्जी मंडी के समीप स्थित भगत सिंह चौक को सजाया जाएगा। दैनिक जागरण के अभियान से जुड़कर हम चौक को जगमग करेंगे।

सुरेंद्र सिगला, प्रधान, अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन पंजाब फोटो 24

दो दिन पूर्व ही सजेगा भवन

दैनिक जागरण का अभियान बेहतरीन है। वरच्युस क्लब इसे वरच्युस भवन में मनाएगा। हम दो दिन पूर्व ही भवन को लडिय़ों से सजा देंगे। ताकि सभी लोग जागरूक हो सकें।

मनोज शर्मा, प्रधान, वरच्युस क्लब डबवाली फोटो 25

त्योहार के रूप में मनाएंगे

नंदीशाला दैनिक जागरण के अभियान का हिस्सा बनेगी। युवाओं में देशभक्ति की भावना जागरूक हो, इसलिए हम इसे त्योहार के रूप में मनाएंगे। नंदीशाला में दीपोत्सव होगा।

-राजेश जैन काला, प्रवक्ता, नंदीशाला डबवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.