Move to Jagran APP

गाड़ी में नहीं दो मोटरसाइकिलों पर आए थे लुटेरे, पंजाब के गिरोह पर शक

कालांवाली के खूंह बाजार में स्थित गली पंडितों वाली में मंगलवार दोपहर को दिनदहाड़े हुई लूट मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि वारदात को अंजाम देने आए बदमाश किसी गाड़ी या कार में नहीं बल्कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे। बदमाशों ने अपने बाइक वारदात स्थल से करीब 150 गज की दूरी पर खड़े किए थे। वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश पैदल ही घर तक गए और वारदात के बाद पैदल ही वापस आए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2022 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2022 10:47 PM (IST)
गाड़ी में नहीं दो मोटरसाइकिलों पर आए थे लुटेरे, पंजाब के गिरोह पर शक
गाड़ी में नहीं दो मोटरसाइकिलों पर आए थे लुटेरे, पंजाब के गिरोह पर शक

जागरण संवाददाता, सिरसा : कालांवाली के खूंह बाजार में स्थित गली पंडितों वाली में मंगलवार दोपहर को दिनदहाड़े हुई लूट मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि वारदात को अंजाम देने आए बदमाश किसी गाड़ी या कार में नहीं बल्कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे। बदमाशों ने अपने बाइक वारदात स्थल से करीब 150 गज की दूरी पर खड़े किए थे। वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश पैदल ही घर तक गए और वारदात के बाद पैदल ही वापस आए।

loksabha election banner

पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम देने से पहले घर की अच्छी तरह रैकी की थी। बदमाशों को घर की लोकेशन की पूरी जानकारी थी। उन्हें यह भी पता था कि घर में नकदी किस कमरे में और किस अलमारी में है। बदमाशों को रिश्तेदारों के बारे में भी पता था। खूह वाला बाजार व आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिग जांची गई है। जिसमें पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का हुलिया भी नजर आ रहा है। प्रथम दृष्टि में पुलिस इस वारदात में पंजाब के गिरोह का हाथ मान रही है। इसीलिए पुलिस की टीमें पंजाब में छापामारी करने गई हुई है। गौरतलब कि 23 अगस्त की दोपहर को पांच बदमाशों ने पंडित गिरधारी लाल के घर में जंत्री दिखाने के बहाने घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। चार बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर गिरधारी लाल व उसकी पत्नी संतोष को बंधक बना लिया और चाकू दिखाकर उनसे गहने व नकदी लूटी थी जबकि पांचवां बदमाश घर के गेट पर निगरानी कर रहा था। कालांवाली लूट मामले में सीसी कैमरों से अहम सुराग हाथ लगे हैं। प्रथम दृष्टि में आशंका है कि बदमाश दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे। वारदात स्थल तक पैदल गए थे। उन्हें घर की लोकेशन के बारे में पूरी जानकारी थी। बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई है और पंजाब व आसपास के क्षेत्र में दबिश दी जा रही है।

सब इंस्पेक्टर राजपाल, प्रभारी कालांवाली सीआइए बुजुर्ग की हत्या मामले में जांच में जुटी तीन टीमें

कालांवाली क्षेत्र के गांव तख्तमल में 75 वर्षीय बुजुर्ग जोगेंद्र सिंह की हत्या मामले को सुलझाने के लिए कालांवाली पुलिस की तीन टीमें जांच कर रही है। पुलिस टीमें ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है साथ ही आसपास लगे सीसी कैमरों की रिकार्डिंग भी जांच रही है। बता दें किसोमवार रात को गांव तख्तमल में अपने खेत में कमरा बनाकर रह रहे जोगेद्र सिंह का शव चारपाई पर पड़ा मिला था। जोगेंद्र सिंह के सिर पर डंडों से वार किए हुए थे। इस मामले में कालांवाली पुलिस ने उसके भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.