Move to Jagran APP

बरसाती पानी की निकासी न होने से दुकानदार और राहगीर परेशान

रानियां शहर में बरसाती पानी की निकासी के लिए कोई इंतजाम नहीं कि

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 11:36 PM (IST)
बरसाती पानी की निकासी न होने से दुकानदार और राहगीर परेशान
बरसाती पानी की निकासी न होने से दुकानदार और राहगीर परेशान

संवाद सहयोगी, रानियां :

loksabha election banner

रानियां शहर में बरसाती पानी की निकासी के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए है। मंगलवार रात को हुई बारिश के चलते जीवननगर रोड पर पानी भर गया। जिससे वाहन चालकों व राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां अकसर हल्की बारिश में भी पानी सड़क के दोनों तरफ जमा हो जाता है और लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है। बरसात के दिनों में पानी ठहरने से जगह-जगह गहरे गड्ढे बन जाते हैं और इससे हुई दुर्गंध के मारे लोगों का सांस लेना भी दूभर हो जाता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन को बार-बार अवगत कराए जाने के बाद भी स्थिति ज्यों की त्यों बनी हुई है।

वार्ड नंबर 14 के पूर्व पार्षद बलवान ¨सह जांगड़ा, राजेश, बल¨जद्र ¨सह, सुख¨जद्र ¨सह, हंसराज, संदीप ¨सह, पाला ¨सह, सोनू, लख¨वद्र ¨सह ने बताया कि जीवननगर रोड पर बरसाती पानी की निकासी व्यवस्था का ओर भी बुरा हाल है। बरसाती पानी की निकासी के लिए नगर पालिका प्रशासन द्वारा बोरवेल बनाए गए थे। सफाई के अभाव में सड़क पर फैली गंदगी से बोरवेल नकारा हो गए। आलम यह है कि अब बारिश के नाम से ही दुकानदारों को भय सताने लगता है कि कहीं बारिश में उनका सामान खराब न हो जाए।

वहीं जब इस बारे में नगरपालिका के एमई राकेश पूनिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए जल्द ही बोरवेल को सही करवा दिया जाएगा और लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.