जागरण संवाददाता, सिरसा : रोड़ी थाना में एक ग्रामीण को छुड़वाने गए सरपंच प्रतिनिधि ने पुलिस कर्मचारियों पर अभद्र व्यवहार करने और उसे फर्श पर बैठाने का आरोप लगाया। सरपंच व कई अन्य गांव की पंचायत ने एसएसपी से मुलाकात कर पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की।

सोमवार को मामले की जांच की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे मलड़ी गांव के सरपंच प्रतिनिधि सुखदर्शन सिंह ने बताया कि उनके परिवार के सदस्य ने पुलिस को अपने दो भतीजों पर मारपीट का आरोप लगा थाने में मामला दर्ज करवा दिया। दो दिन कार्रवाई न होने पर जब शिकायत कर्ता ने पुलिस स्टेशन फोन किया तो पुलिस ने शिकायत कर्ता और आरोपियों को हिरासत में ले लिया। ऐसे में जब वह उनके मामले को आपस में सुलझाने की मांग को लेकर रोड़ी थाना में पहुंचे तो थाना में तैनात कर्मचारियों और एसएचओ ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और उन्हें फर्श पर ही बैठा दिया। इसके बाद मामले की सूचना उनके परिवार के सदस्यों को मिली तो उनके परिवार का सदस्य उन्हें वहां से छुड़वा कर वापस घर ले आए। शराब पीकर पुलिस थाने फोन करने वाला हिरासत में

संवाद सहयोगी, रोड़ी : रोड़ी पुलिस ने शराब पीकर बार-बार फोन करके सरकारी कार्य में बाधा डालने और गालियां निकालने के आरोप में गांव मलड़ी निवासी बलबीर सिंह को हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बलबीर सिंह सार्वजनिक स्थल पर शराब पीकर पुलिस थाने में फोन करके परेशान कर रहा था। उसने फोन पर गालियां भी निकाली। जिस पर रोड़ी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि गांव मलड़ी की सरपंच के पति आरोपी को छुड़वाने के लिए रोड़ी थाने आ पहुंचे। यहां पर उनकी पुलिस कर्मचारियों के साथ कहासुनी भी हुई। :::::मलड़ी सरपंच प्रतिनिधि से अभद्र व्यवहार करने के मामले में पंचायत मिली थी। सरपंच प्रतिनिधि ने पुलिस कर्मचारियों पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। मामले की जांच एएसपी को सौंपी है।

डा. अरुण सिंह, एसएसपी, सिरसा

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस