Move to Jagran APP

पहले बाइक की टक्कर मारी, फिर रुपयों से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार

संवाद सूत्र, रोड़ी: भारत फर्टिलाइजर्स लिमिटेड के मैनेजर रामनिवास से मोटरसाइकिल सवार दो नक

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 05:56 PM (IST)
पहले बाइक की टक्कर मारी, फिर रुपयों से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार
पहले बाइक की टक्कर मारी, फिर रुपयों से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार

संवाद सूत्र, रोड़ी: भारत फर्टिलाइजर्स लिमिटेड के मैनेजर रामनिवास से मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवक रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। थिराज गांव के पास सामने से आ रहे युवकों ने पहले मोटरसाइकिल की टक्कर मारी और जब रामनिवास जमीन पर गिरा तो उसका बैग छीन लिया। बैग में 80 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल व कागजात थे। घटना उस वक्त हुई है जब महिला समूहों से किस्त की राशि एकत्रित कर मैनेजर रामनिवास रोड़ी स्थित कंपनी के कार्यालय लौट रहा था।

loksabha election banner

राजस्थान के भागवां तहसील भादरा निवासी रामनिवास कंपनी के रोड़ी ब्रांच आफिस में तैनात है और कंपनी महिला समूहों को ऋण देती है जिसकी किस्तें एकत्रित करने के लिए रामनिवास मोटरसाइकिल पर सुबह रोड़ी ऑफिस से निकला। पहले खतरावां में किस्त ली, इसके बाद सुखचैन व थिराज से भी महिला समूहों से किस्त की राशि एकत्रित की और फिर मलड़ी की ओर चल पड़ा। मलड़ी से कुछ पहले सामने से आ रहे मोटरसाइकिल ने पहले स्पीड गति धीमी की और बाइक को उसकी ओर बढ़ाना शुरू कर दिया। नजदीक आकर उसे टक्कर मारने का प्रयास किया जिससे वह कच्चे रास्ते की ओर गिर गया और इसी दौरान नकाबपोश युवक बैग लेकर फरार हो गए। सुनसान रास्ते पर हुई वारदात

रामनिवास के अनुसार जिस स्थान पर वारदात हुई है वहां आवाजाही नहीं थी। ग्रामीण मानते हैं कि इस सड़क पर कम ही वाहन चलते हैं लेकिन इस समय लोग खेतों में काम कर रहे हैं। रामनिवास ने वहां किसी को इसकी जानकारी न देकर पहले रोड़ी पहुंचा और यहां अपने साथियों को लेकर थाने आया। यहां उसने शिकायत दी और सामने आने पर युवकों को पहचानने की भी बात कही। अभी जांच कर रहे हैं

दोपहर बाद लूट की सूचना थाने में पहुंची जिसके बाद एएसआइ इंद्र कुमार रामनिवास को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचे, यहां जांच की। उन्होंने आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया। जांच अधिकारी ने बताया कि अभी इस मामले की जांच जारी है, इसके बाद ही कुछ बता पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.