Move to Jagran APP

सरकारी जमीन पर हो रहा था धार्मिक स्थल का निर्माण, नप अधिकारियों ने रूकवाया

नोहरिया गेट पर गली टयूबवेल वाली में नगर परिषद की जमीन पर बनाए ज

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 11:30 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 11:30 PM (IST)
सरकारी जमीन पर हो रहा था धार्मिक स्थल का निर्माण, नप अधिकारियों ने रूकवाया
सरकारी जमीन पर हो रहा था धार्मिक स्थल का निर्माण, नप अधिकारियों ने रूकवाया

जागरण संवाददाता, सिरसा : नोहरिया गेट पर गली टयूबवेल वाली में नगर परिषद की जमीन पर बनाए जा रहे धार्मिक स्थल की सूचना मिलने पर नगर परिषद अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने धार्मिक स्थल बना रहे लोगों से पूछताछ की तथा निर्माण कार्य रुकवा दिया। नगर परिषद ने ट्यूबवेल के कमरे को ताला लगाकर उसकी चाबी भी जब्त कर ली।

prime article banner

नोहरिया गेट की गली टयूबवेल वाली में टयूबवेल के कमरे के स्थान पर कुछ लोगों द्वारा धार्मिक स्थल बनाया जा रहा था। धार्मिक स्थल के लिए बकायदा होर्डिंग लगवाया गया है। गली में लगी इंटरलॉकिग सड़क को उखाड़ कर धार्मिक स्थल के लिए नींव भरी जा रही थी। इस अवैध निर्माण को रूकवाने के बारे में प्रशासन को शिकायत दी गई, जिसके बाद नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अमन ढांडा, सचिव गुरशरण सिंह व अन्य अधिकारी निरीक्षण करने पहुंचे। बोले- समिति की है जगह

टयूबवेल के कमरे के साथ सरकारी जमीन पर धार्मिक स्थल का निर्माण कर रहे लोगों का तर्क था कि यह जगह समिति की है। नगर परिषद अधिकारियों ने उनसे इस संबंध में सबूत मांगा तो वे कुछ भी कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाए। जिसके बाद नगर परिषद अधिकारियों ने उन्हें निर्माण कार्य रोकने का आदेश दिया और टयूबवेल के कमरे की चाबी भी स्वयं ले ली। :::::::नगर परिषद की सरकारी जमीन पर धार्मिक स्थल का निर्माण किया जा रहा था। मौके पर पहुंच कर निर्माण कार्य रूकवा दिया तथा लोगों को निर्माण न करने के निर्देश दिये गए है।

- अमन ढांडा, ईओ नगर परिषद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.