सिरसा, जेएनएन। हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डा. अशोक तंवर की पत्‍नी अवंतिका तंवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है। तंवर के करीबी कांग्रेस नेता नवीन केडिया ने अवंतिका पर गंभीर आरोप लगाया है। केडिया ने कहा है कि अवंतिका तंवर उनको फोन कर धमकियां देती हैं। शहर थाना ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। दूसरी ओर, अवंतिका ने नवीन केडिया के आरोप को गलत बताया है।

नवीन केडिया ने शहर थाने में दी शिकायत में कहा है कि अवंतिका ने उनको फोन कर धमकाया। केडिया ने कहा कि शनिवार शाम करीब पौने सात बजे उनके पास अवंतिका तंवर का फोन आया। उन्होंने कहा कि तुम अफवाह फैला रहे हो कि तंवर ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस टिकट दिलाने के बदले एक नेता से 50 लाख रुपये लिए हैं। केडिया ने कहा कि इस पर उन्‍होंने अवंतिका को बताया कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा। हां उनके ऑफिस में कार्यकर्ता आपस में बातें कर रहे थे कि तंवर के चुनाव में उक्‍त नेता ने 50 लाख रुपये लगाए हैं।

केडिया के अनुसार, इस पर अवंतिका तंवर ने उससे पूछा कि पिछले चुनाव में तुम्हें टिकट दी थी तो तुमसे पैसे लिए थे क्या। इस पर केडिया ने कहा कि नहीं, उल्टा पार्टी ने मुझे चुनाव लडऩे के लिए रुपये दिए थे। केडिया का आरोप है कि इसके बाद अवंतिका तंवर गाली गलौज करने लगीं और उसे व उसके परिवार को देख लेने व उठवा देने की धमकी देने लगीं।

यह भी पढ़ें: सनसनीखेज खुलासा, आतंकियों की सुखबीर बादल को बम धमाके में उड़ाने की थी साजिश

शहर थाना प्रभारी मनदीप सिंह ने बताया कि नवीन केडिया की शिकायत पर रपट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें: तो अब कांग्रेस के लिए उपयोगी नहीं रहे नवजोत सिंह सिद्धू, 'गुरु' को पार्टी ने दिया बड़ा झटका

--------------

केडिया से फोन पर बात हुई, लेकिन धमकी देने की बात गलत : अवंतिका

'' नवीन केडिया से फोन पर बात हुई लेकिन उन्हें धमकी देने का आरोप निराधार है। किसी विश्वस्त व्यक्ति ने बताया कि नवीन केडिया मेरे बारे में टिकट दिलाने के एवज में पैसे लेने की अफवाह फैला रहे हैं। इसलिए मैंने केडिया से फोन पर बात की थी।

                                                                                               - अवंतिका तंवर, अशोक तंवर की पत्‍नी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



 

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस