Move to Jagran APP

1600 नशीली गोलियों के साथ एक काबू

सिरसा सीआइए डबवाली पुलिस ने बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव रघुआना से एक

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 10:41 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 06:40 AM (IST)
1600 नशीली गोलियों के साथ एक काबू
1600 नशीली गोलियों के साथ एक काबू

जागरण संवाददाता, सिरसा: सीआइए डबवाली पुलिस ने बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव रघुआना से एक युवक को काबू कर उसके कब्जे से 1600 नशीली प्रतिबंधित ट्रामाडोल गोलियां बरामद की है। सीआदए डबवाली प्रभारी इंस्पेक्टर दलीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान कुलदीप सिंह पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गांव रघुआना के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पकड़े गए युवक कुलदीप से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में बड़ागुढ़ा थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। सीआइए प्रभारी ने बताया कि सीआइए डबवाली थाना की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिग के दौरान गांव रघुआना क्षेत्र में मौजूद थी। इस दौरान गांव रघुआना में स्थित स्टेडियम के पास एक युवक आया और पुलिस पार्टी को देखकर वापिस खिसकने लगा, तो शक की बिनाह पर पुलिस पार्टी ने उक्त युवक को काबू किया।

चोरी के मामले में दो गिरफ्तार

सिरसा। सीआइए सिरसा पुलिस ने चोरी के मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान भारत उर्फ विकास व विशाल उर्फ पाला निवासियान संजय कालोनी सिरसा के रूप में हुई है। इंद्रपुरी मोहल्ला सिरसा निवासी प्रेम कुमार की शिकायत पर थाना शहर सिरसा में सोने चांदी के आभूषण व नगदी चोरी होने का अभियोग दर्ज हुआ था। मामले की जांच सीआइए सिरसा को सौंपी गई। सीआइए ने कबीर चौक पर रेड करके दोनों आरोपितों को मौका से काबू कर लिया और उनके कब्जे से चोरी के जेवरात व 20 हजार रुपये बरामद किये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.