Move to Jagran APP

ओलंपियन बॉक्सर जयभगवान फिर बुरे फंस, पुलिस में इंस्पेक्टर हैं और हुई बड़ी कार्रवाई

ओलंपियन बॉक्सर जयभगवान एक बार फिर बुरे फंस गए हैं। हरियाणा पुलिस में इंस्‍पेक्‍टर के पद पर कार्यरत जयभगवान को एक होटल मेें विवाद के कारण लाइन हाजिर कर दिया गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 10:34 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 10:34 AM (IST)
ओलंपियन बॉक्सर जयभगवान फिर बुरे फंस, पुलिस में इंस्पेक्टर हैं और हुई बड़ी कार्रवाई
ओलंपियन बॉक्सर जयभगवान फिर बुरे फंस, पुलिस में इंस्पेक्टर हैं और हुई बड़ी कार्रवाई

सिरसा, जेएनएन। ओलंपियन बॉक्‍सर जयभगवान फिर मुसीबत में फंस गए हैं। हरियाणा पुलिस में इंस्‍पेक्‍टर जयभगवान पर बड़ा एक्‍शन लिया है और उनको लाइन हाजिर कर दिया गया है। उन पर सिरसा में एक होटल प्रबंधक से दुर्व्‍यवहार करने का आरोप है। इस अर्जुन अवार्डी जयभगवान के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

prime article banner

होटल प्रबंधक से दुव्र्यवहार मामले में एसएसपी ने की कार्रवाई

इसके साथ ही एसएसपी डा. अरुण सिंह ने बीते माह रात्रि में चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय में सुरक्षा कर्मियों से विवाद करने वाले इंस्पेक्टर दिनेश के खिलाफ भी विभागीय जांच करने को कहा है। जयभगवान इससे पहले भी विवाद में रह चुके हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है।

बता दें कि रविवार रात को अनाजमंडी स्थित एक होटल में कमरे को लेकर इंस्पेक्टर जयभगवान व होटल प्रबंधक के बीच विवाद हो गया था। विवाद की सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मामले को लेकर सोमवार को होटल प्रबंधक एसएसपी डा. अरुण सिंह से मिले थे, जिसके बाद जयभगवान को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

इस मामले में इंस्पेक्टर जयभगवान ने होटल प्रबंधक द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताया था। उन्होंने कहा था कि अमृतसर से उसके भाई का परिवार आया हुआ था, उनके लिए ऑनलाइन कमरा बुक करवाया था। कमरा न देने पर रुपये मांगने को लेकर विवाद हुआ था।

4 मई को हुआ था इंस्पेक्टर दिनेश का विवाद

गत 4 मई की रातको चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के रास्ते से गुजरते समय इंस्पेक्टर दिनेश की विश्वविद्यालय के सुरक्षा कर्मियों के साथ झड़प हो गई थी। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था, परंतु इस मामले की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ट पुलिस अधीक्षक ने इंस्पेक्टर दिनेश के खिलाफ भी विभागीय जांच के आदेश जारी किए है।

-----

'' होटल प्रबंधक से दुर्व्‍यवहार मामले में इंस्पेक्टर जयभगवान तथा बीते माह चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय में सुरक्षा कर्मियों से हुए विवाद मामले में इंस्पेक्टर दिनेश के खिलाफ विभागीय जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

                                                                                - डा. अरुण सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, सिरसा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.