सिरसा, (विज्ञप्ति): पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन कहा है कि आपरेशन क्लीन के तहत चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान में लापरवाही व कोताही करने वाला थाना प्रभारी अवश्य नपेगा और उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होगी। नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में और तेजी लाएं तथा नशे जैसी बुराई के खिलाफ लोगों को जागरूक भी करें।

यहां आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि नशे में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए अदालत में उनके खिलाफ बेहतर ढंग से पैरवी करें ताकि वे किसी भी सूरत में सजा से न बच पाए। समीक्षा बैठक में बड़ागुढ़ा, रोड़ी, कालांवाली, सदर सिरसा, नाथूसरी चौपटा, सिविल लाइन सिरसा तथा डिग थाना प्रभारियों के काम काज की समीक्षा की।

पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि नशा की तस्करी में पकड़े गए सभी तस्करों के हिस्ट्रीशीटर खोली जाए और उन पर कड़ी नजर भी रखी जाए। थाना प्रभारियों को निर्देश देते हुए पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन ने कहाकि आमजन से महत्वपूर्ण सूचनाएं एकत्रित कर मादक पदार्थों तस्करों की धरपकड़ में भी और तेजी लाएं। पंजाब विधानसभा चुनाव तथा 26 जनवरी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों से कड़ी सतर्कता व सावधानी बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिला की सीमा के साथ लगते सदर डबवाली ,शहर डबवाली, कालावाली, रोड़ी तथा डिग थाना प्रभारी पंजाब सीमा के साथ लगते नाकों तथा संदिग्ध मार्गों पर नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों व व्यक्तियों को बारीकी से चैक करें और संदिग्ध किस्म के लोगों पर पैनी नजर रखें।

Edited By: Jagran