Move to Jagran APP

मेहंदी स्पर्धा में कंचन ने मारी बाजी

राजेन्द्रा स्कूल आफ नर्सिंग में लैंप लाइ¨टग तथा हैप्पी आवर्स-2019 का अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 10:35 PM (IST)
मेहंदी स्पर्धा में कंचन ने मारी बाजी
मेहंदी स्पर्धा में कंचन ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, सिरसा:

loksabha election banner

राजेन्द्रा स्कूल आफ नर्सिंग में लैंप लाइ¨टग तथा हैप्पी आवर्स-2019 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जीएनएम, एएनएम व एमपीएचडब्ल्यू के छात्रों ने भाग लिया।

पहले दिन शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। संस्था के चेयरमैन डा. राजेन्द्र ¨सह सरां, एनके गुप्ता, पुलकीत गुप्ता व राजेन्द्र अग्रवाल ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथि के तौर पर एएनएम ट्रे¨नग स्कूल सिविल अस्पताल की ¨प्रसिपल उर्मिल आहूजा, राजिन्द्र पाल कौर मैटरन सिविल अस्पताल ने शिरकत की। राजेन्द्रा स्कूल ऑफ नर्सिंग की ¨प्रसिपल कैलाश अरोड़ा ने अतिथियों का स्वागत किया।

डा. राजेन्द्र ¨सह सरां ने छात्राओं को शपथ की महता व मानव जाति के प्रति समर्पित होकर सेवा करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि ¨जदगी को जीने के लिए दो चीजों का होना जरूरी है। एक शिक्षा और दूसरा स्वास्थ्य। रोटी से भी ज्यादा शिक्षा का होना अनिवार्य है। शिक्षित हैं तो रोटी कमा सकते हैं और आपका स्वास्थ्य भी ठीक

रह सकता है। उर्मिल आहूजा ने फलोरेंस नाइ¨टग के पद चिन्हों पर चलकर अपने कर्तव्य के निर्वाह करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर पोट डेकोरेशन, मेहंदी प्रतियोगिता, रंगोली और पोस्टर मे¨कग प्रतियोगिता करवाई गई। दूसरे दिन छात्राओं का विदाई कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अनिल गनेरीवाला, जेपी ¨छपा, मुकेश कथूरिया, योगेश मोदी थे। राजेन्द्रा स्कूल ऑफ नर्सिंग की काउंसलर एकता कालड़ा ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। डा. राजेन्द्र ¨सह सरां ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस संकल्प को लेकर वे ट्रे¨नग के लिए आई हैं वह संकल्प बहुत ही विचित्र है।

पोट डेकोरेशन में अमनदीप प्रथम, राजीव द्वितीय व शिल्पा तृतीय रही। मेहंदी रचाओ स्पर्धा में कंचन ने प्रथम, देवरचना ने द्वितीय व मंजू ने तृतीय स्थान हासिल किया। पोस्टर मे¨कग स्पर्धा में गरिमा, प्रतिक्षा पवन, रजनी, रितू, बसंत विजेता रहे। रंगोली स्पर्धा में अमनदीप, सिमरण प्रथम, पूनम, पायल द्वितीय व सोलो डांस में अमनदीप प्रथम, नेहा द्वितीय रही। स्पर्धा में विजेता प्रतिभागियों को अंत में पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.