Move to Jagran APP

जोधपुरिया के सरपंच पर महिला से अभद्र व्यवहार करने के आरोप

जोधपुरिया की एक महिला ने गांव के सरपंच पर फोन कर अपशब्द बोलने व गाि

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 05:55 AM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 05:55 AM (IST)
जोधपुरिया के सरपंच पर महिला से अभद्र व्यवहार करने के आरोप
जोधपुरिया के सरपंच पर महिला से अभद्र व्यवहार करने के आरोप

संवाद सूत्र, रानियां : जोधपुरिया की एक महिला ने गांव के सरपंच पर फोन कर अपशब्द बोलने व गालियां देने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर महिला ने पुलिस थाना रानियां में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में महिला का आरोप है कि सरपंच पिछले कई दिनों से देर रात्रि को शराब का सेवन करके उसके साथ अभद्र बातें करता है जिसकी शिकायत उन्होंने अपने पति को दी तो सरपंच ने एक बार गलती भी स्वीकार की। मगर कुछ समय बाद फिर उसे फोन पर अभद्र व्यवहार करने लगा। अब इन हरकतों से तंग आकर उन्होंने सरपंच के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की जांच कर रही महिला उपनिरीक्षक पालो रानी ने बताया कि जोधपुरिया की महिला ने रानियां थाने में गांव के सरपंच के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि बीती 28 अक्टूबर की रात्रि को गांव के सरपंच ने फोन पर उसे अपशब्द कहे हैं। पालो रानी ने बताया की महिला की शिकायत के बाद जोधपुरिया के सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सरपंच ने आरोपों को नकारा

गांव के सरपंच राजेंद्र कुमार का कहना है कि महिला द्वारा उन पर लगाए गए तमाम आरोप झूठे व बुनियाद है। उन्होंने बताया कि गांव के ही एक लड़के को फोन पर परेशान करती थी। उस लड़के के परिजनों की फरियाद पर उक्त महिला को समझाने के लिए फोन किया था। सरपंच का कहना है कि महिला ने किसी के बहकावे में आकर उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.