Move to Jagran APP

पति लगाता है क्रिकेट सट्टा, घर से ले गया नकदी और गहने

जागरण संवाददाता सिरसा गोशाला मोहल्ला निवासी विवाहिता ने अपने पति व सास पर धोखाधड़ी करने क

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 11:33 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 06:13 AM (IST)
पति लगाता है क्रिकेट सट्टा, घर से ले गया नकदी और गहने
पति लगाता है क्रिकेट सट्टा, घर से ले गया नकदी और गहने

जागरण संवाददाता, सिरसा: गोशाला मोहल्ला निवासी विवाहिता ने अपने पति व सास पर धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है। पीड़िता शालू की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति दीपक, सास शशि निवासी गोशाला रोड के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में शालू ने बताया कि वर्ष 2006 में उसकी शादी हुई थी। उसके परिजनों ने अपने साम‌र्थ्य अनुसार दहेज दिया था। उसका एक सात साल का बेटा है। विवाहिता ने आरोप लगाया कि उसकी सास व पति ने शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया। पीड़िता शालू ने बताया कि उसने जीएनएम का कोर्स किया हुआ है तथा वह निजी नर्सिंग होम में कार्य करती है। वह अपनी तनख्वाह से अपना व अपने बेटे का खर्च चला रही है। उसने आरोप लगाया कि उसका पति क्रिकेट पर सट्टे लगाता है और अक्सर उसके एटीएम से नकदी निकाल लेता है। उसके पति ने घर में से एक लाख रुपये के सोने के गहने निकाल लिए और उसे व उसके बेटे को छोड़कर चला गया। महिला कहा कि गहने व सामान वापस मांगने पर उसका पति व सास उसे धमकाते हैं। इस मामले में पीड़िता ने सब्जी मंडी पुलिस चौकी में शिकायत दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.