सिरसा (विज्ञप्ति) : जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह शहीद भगत सिंह स्टेडियम में कोविड नियमों की पालना के साथ आयोजित किया जाएगा। समारोह में हरियाणा विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा बतौर मुख्यातिथि ध्वजारोहण करेंगे।

उपायुक्त अनीश यादव ने बताया कि कि हरियाणा सरकार ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर निर्णय लिया है कि गणतंत्र दिवस समारोह पर स्वतंत्रता सेनानियों को जिला प्रशासन द्वारा उनके आवास पर जाकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस समारोह पूरे हर्षाेल्लास के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में सरकार की हिदायतों अनुसार नियमों की पालना सुनिश्चित की जाएगी और निर्धारित सीमा के अनुरूप लोग शामिल हो सकेंगे। इसके अतिरिक्त कोई पीटी शो नहीं होगा। कमजोर व्यक्तियों, 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को इन गतिविधियों से दूर रखा जाए।

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल जारी है। उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाली सभी टीमों के इंचार्जों को निर्देश दिए कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में सांस्कृतिक प्रस्तुतियां और अधिक भव्य व मनमोहक नजर आए और यह सुनिश्चित करें कि सांस्कृतिक प्रस्तुतियां तय समय में पूरी हो। उन्होंने बताया कि 23 व 24 जनवरी को शहीद भगत सिंह स्टेडियम में फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा।

Edited By: Jagran