Move to Jagran APP

चार दिन पहले गली में खेल रहे बच्चे को गंभीर घायल कर फरार हुआ था बाइक सवार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो तो पकड़ा गया

रोड़ी बाजार की गली बोर्डिंग वाली में बीती 26 अक्टूबर की दोपहर पा

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 06:11 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 06:11 AM (IST)
चार दिन पहले गली में खेल रहे बच्चे को गंभीर घायल कर फरार हुआ था बाइक सवार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो तो पकड़ा गया
चार दिन पहले गली में खेल रहे बच्चे को गंभीर घायल कर फरार हुआ था बाइक सवार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो तो पकड़ा गया

जागरण संवाददाता, सिरसा : रोड़ी बाजार की गली बोर्डिंग वाली में बीती 26 अक्टूबर की दोपहर पांच वर्षीय मुदित गर्ग अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल आई और बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया और उसे घसीटते हुए ले गया। बच्चे के सिर में गंभीर चोटें आई। दुर्घटना के बाद बाइक चालक युवक मौके से फरार हो गया। बाद में राहगीरों ने बच्चे को अस्पताल में पहुंचाया। बच्चे के सिर में 60 टांके आए। यह घटना गली में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। बच्चे के पिता योगेश गर्ग ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दी। योगेश गर्ग ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया जिसके बाद रात के समय उनके पास कॉल आई कि उक्त युवक शहर की गैस एजेंसी में काम करता है। जिसके बाद वे रात को ही युवक के घर पहुंच गए। जहां उन्होंने आरोपित के चेहरे को पहचान लिया और मौके पर शहर पुलिस को बुलाकर आरोपित युवक को पकड़वा दिया।

prime article banner

----------

बोर्डिंग वाली गली में बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर फरार युवक को पकड़ लिया है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। - इंस्पेक्टर देवीलाल, शहर थाना प्रभारी सिरसा -------------- 2820 नशीली गोलियों सहित बाइक सवार तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, रोड़ी : सीआइए सिरसा पुलिस की टीम ने 2820 नशे की गोलियों के साथ मोटरसाइकिल सवार तीन आरोपितों को काबू किया। आरोपितों व सप्लायर के खिलाफ रोड़ी थाना में अभियोग दर्ज किया गया है। सीआइए पुलिस की टीम एएसआइ राजपाल के नेतृत्व में सुरतिया रोड पर स्थित सचिवालय के निकट तैनात थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आ रहे तीन युवक पुलिस टीम को देखकर मुड़ने लगे तो आरोपितों ने उन्हें काबू कर लिया। आरोपितों की पहचान रोड़ी निवासी परमजीत उर्फ पम्मा , सुखदीप सिंह व हरबंस सिंह के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.