Move to Jagran APP

शादी में गया परिवार, पीछे से चोरों ने घर से प्रिंटर और नकदी चुराई

संवाद सहयोगी कालांवाली रेलवे स्टेशन के पास गली मंत्री वाली में शुक्रवार रात्रि को चोर एक

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 04:38 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 04:38 PM (IST)
शादी में गया परिवार, पीछे से चोरों ने घर से प्रिंटर और नकदी चुराई
शादी में गया परिवार, पीछे से चोरों ने घर से प्रिंटर और नकदी चुराई

संवाद सहयोगी, कालांवाली : रेलवे स्टेशन के पास गली मंत्री वाली में शुक्रवार रात्रि को चोर एक घर में घुसकर वहां से करीब पांच हजार रुपये की नगदी व एक प्रिटर चोरी करके ले गए। मकान मालिक द्वारा चोरी की सूचना देने पर कालांवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

मकान मालिक हरिकृष्ण ने बताया कि वह शुक्रवार को परिवार के साथ रिश्तेदारी में विवाह समारोह में भाग लेने गया था और उसके घर पर उसका भतीजा जोकि मकान के पीछे वाले कमरे में सोया था।

रात्रि को चोर उसके मकान के बाहर बनी दुकान में घुसकर वहां से करीब पांच हजार रुपये की नगदी व एक प्रिटर चोरी करके ले गए। उसने बताया कि जब वह प्रात: को जब करीब पांच बजे घर पहुंचा तो घर का मुख्य गेट खुला हुआ था और दुकान के गले से नगदी और एक प्रिटर भी गायब था। घर में चोरी होने का अंदेशा होने पर उसने कालांवाली पुलिस व कंट्रोल नंबर पर सूचना दी जिस पर कालांवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण लिया।

-------

पहले भी हो चुकी है शहर में चोरी

शहर में कुछ दिन पूर्व भी रेलवे फाटक के पास एक रात में दो दुकानों पर चोरी हुई थी। चोर ने छत के उपर से दुकान में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। शहर में दिन प्रति दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं के कारण लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। शहर में इससे पूर्व भी चोरी की अनेक घटनाएं हो चुकी है लेकिन आज तक उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

--------

एसपी से मिले थे शहरवासी

मानवाधिकार मिशन के जिलाध्यक्ष कृष्ण जिदल व नगर पार्षद संदीप वर्मा ने कहा कि शहर में बढ़ रही चोरी की बारदातों को लेकर वे समाजसेवी संगठनों के प्रतिनिधिओं के साथ लगभग एक माह पूर्व पुलिस अधीक्षक से मिले थे। शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की थी जिस पर उन्होंने शीघ्र ही सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का आश्वासन दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी शहर में सुरक्षा व्यवस्था न के बराबर है लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहें है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.