Move to Jagran APP

मार्केट कमेटी सचिव के समर्थन में उतरे कर्मचारी, काले बिल्ले लगाकर जताया रोष

जागरण संवाददाता सिरसा हिसार मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह के साथ बालसमंद अनाज मंडी में

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 10:15 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 06:20 AM (IST)
मार्केट कमेटी सचिव के समर्थन में उतरे कर्मचारी, काले बिल्ले लगाकर जताया रोष
मार्केट कमेटी सचिव के समर्थन में उतरे कर्मचारी, काले बिल्ले लगाकर जताया रोष

जागरण संवाददाता, सिरसा : हिसार मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह के साथ बालसमंद अनाज मंडी में भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा की गई मारपीट के मामले को लेकर जिलेभर के मार्केट कमेटी कर्मचारी एकजुट हो गए हैं। जिलेभर की मार्केट कमेटी कर्मचारियों और अधिकारियों ने शनिवार को काले बिल्ले लगाकर भाजपा नेत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने सोनाली फौगाट के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वहीं सिरसा मार्केट कमेटी कर्मचारियों ने कार्यालय के बाहर एकत्र होकर प्रदर्शन किया और काले बिल्ले लगाकर कार्य किया। इस मौके पर मार्केट कमेटी सचिव विकास सेतिया ने कहा कि सचिव के साथ सोनाली फौगाट द्वारा मारपीट करना बेहद ही निदनीय घटना है। जिलेभर के सभी कर्मचारी सचिव के साथ हैं। अगर सोनाली फौगाट पर जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

loksabha election banner

------

काले बिल्ले लगाकर किया रोष प्रकट

संवाद सहयोगी, डबवाली : शनिवार को डबवाली मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर रोष व्यक्त किया। कर्मचारियों ने कहा कि भारतीय संविधान बड़े से बड़े व्यक्ति को भी कानून हाथ में लेने की अनुमति प्रदान नहीं करता। इसलिए कानून का दायरा तोड़कर भाजपा नेत्री द्वारा सुलतान सिंह से की गई मारपीट की उच्च स्तरीय जांच के पश्चात न्याय दिलवाया जाए। इस अवसर पर कार्यकारी अधिकारी विरेन्द्र मेहता, मंडी सुपरवाइजर महावीर सिंह, सुरेन्द्र सिगला, रमन कुमार, वीर सिंह, सहायक सचिव शशि मोहन, लेखाकार राजिन्द्र कुमार उपस्थित रहे।

--------

मार्केट कमेटी कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

ऐलनाबाद मार्केट कमेटी कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर रोष जताया और सोनाली फौगाट पर तुरंत कार्रवाई की मांग की। कार्यक्रम की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ नेता सुरेन्द्र खिचड़ ने की। सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव राजेश भाकर, कर्मचारी नेता सुरेन्द्र खिचड़, जिला प्रधान मदन लाल खोथ ने बताया कि हिसार मार्केट कमेटी के सचिव के साथ हुई घटना काफी निदनीय है। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण एवं शर्मनाक करार देते हुए निदा करता है। संघ ने पुलिस की मौजूदगी में सरकारी ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी पर किए हमले के सभी दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने और सचिव के खिलाफ दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग की। वहीं सरकार व प्रशासन को दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। दो दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन करने की भी चेतावनी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.