Move to Jagran APP

अगले 1500 दिन चलेगी गठबंधन की सरकार : दुष्यंत चौटाला

जागरण संवाददाता सिरसा। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 10:10 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 06:17 AM (IST)
अगले 1500 दिन चलेगी गठबंधन की सरकार : दुष्यंत चौटाला
अगले 1500 दिन चलेगी गठबंधन की सरकार : दुष्यंत चौटाला

जागरण संवाददाता, सिरसा।

loksabha election banner

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार 1500 दिन चलेगी। अभय चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अभय सिंह अपनी पार्टी की चिता करें, गठबंधन की छोड़ दें। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 100 दिन में सरकार गिरने के बयान पर कहा कि हमारा गठबंधन मजबूत है। दुष्यंत चौटाला रविवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उपमुख्यमंत्री ने दुष्यंत चौटाला ने संत शिरोमणि रविदास की जयंती पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र में 5 एकड़ जमीन पर गुरु रविदास मंदिर बनाया जाएगा। जजपा और भाजपा गठबंधन के 100 दिन पूरे होने पर कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लिया। उन्होंने कहा कि शराब, नशे तस्करी को रोकने के लिए जल्द ही सरकार कानून बनाएगी। दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में बदलाव होगा। मेडिकल व्यवस्था को अत्याधुनिक बनाने का रहेगा प्रयास : दुष्यंत

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार मेडिकल व्यवस्था सुधार की दिशा में कार्य कर रही है। इसी कड़ी में वर्तमान सरकार ने अपने सौ दिन के कार्यकाल में दो नये मेडिकल प्रोजेक्ट की शुरूआत की है, ताकि हेल्थ सेक्टर को तकनीकी रूप से विकसित किया जा सके। हमारा प्रयास रहेगा कि अगले पांच साल में हेल्थ सेक्टर को तकनीकी रूप से मजबूत किया जाए। चौटाला ने रविवार को सांगवान चौक स्थित मैट्रोपोलिस डॉ. वर्मा पैथ लैब के उद्घाटन अवसर पर भी संबोधित किया। उप मुख्यमंत्री ने लैब का निरीक्षण कर विभिन्न प्रकार के टेस्टिग की अत्याधुनिक मशीनों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि इस अत्याधुनिक लैब से मेडिकल व्यवस्था में सुधार होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का प्रयास है कि किस प्रकार से मेडिकल व्यवस्था को मजबूत किया जाए और इसके लिए अगले पांच सालों में इस दिशा में काम किया जाएगा। इस अवसर पर एसडीएम जयवीर यादव, जीएन वर्मा, डा. पुनीत निगम, डा. गीता चोपड़ा, डा. गौरव बहल, डा. आरएस सांगवान व निर्मल सिंह मलड़ी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.