Move to Jagran APP

इलक्ट्रिकल बेरियर में आई खराबी, दिनभर लगते रहे जाम

रेलवे स्टेशन के समीप 144 नंबर फाटक पर इलेक्ट्रिकल बैरियर सोमव

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 11:08 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 11:08 PM (IST)
इलक्ट्रिकल बेरियर में आई खराबी, दिनभर लगते रहे जाम
इलक्ट्रिकल बेरियर में आई खराबी, दिनभर लगते रहे जाम

जागरण संवाददाता, सिरसा :

loksabha election banner

रेलवे स्टेशन के समीप 144 नंबर फाटक पर इलेक्ट्रिकल बैरियर सोमवार को सुबह के समय एक साइड में खराब हो गया। इससे एक साइड से वाहनों का आगमन नहीं हो सका। जिसके कारण रोड पर दिनभर जाम की स्थिति रही।

रेलवे स्टेशन के समीप फाटक पर बैरियर लगाए गए हैं। सुबह के समय जैसे ही फाटक को खोलने के लिए बैरियर को हटाया गया। जिनमें एक साइड का बैरियर बीच में टेढ़ा हो गया। इसके बाद बैरियर नहीं हटाया जा सका। फाटक एक साइड खुलने से जाम लग गया। इससे दोनों साइडों पर वाहनों की कतार लग गई। इसके बाद जैसे जैसे ट्रेन गुजरती फाटक को बंद किया गया।

शहर के बीच में है फाटक, दिनभर रहता है आगमन रेलवे स्टेशन के पास 144 नंबर फाटक सबसे व्यस्त फाटक है। यह शहर के बीच में होने के साथ रेलवे स्टेशन के समीप है। रेलवे स्टेशन पर जाने के लिए इसी फाटक से वाहन चालकों को गुजरना पड़ता है। वहीं इस रोड पर महिला कॉलेज, सिविल थाना, नगर परिषद, महिला कामकाजी महिला आवास, कृषि विज्ञान केंद्र, कृषि विभाग का कार्यालय, बागवानी विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग कार्यालय कई अन्य निजी स्कूल है। ::::रेलवे फाटक बैरियर में सुबह के समय खराबी आ गई थी। इसके बाद दिनभर बैरियर ठीक नहीं हुआ। जिससे फाटक पर जाम की स्थिति रही।

सुमित कुमार, गेट मैन, रेलवे फाटक नंबर 144

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.