Move to Jagran APP

निलंबित कर्मचारी की शिकायत पर पैक्स प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज

संवाद सहयोगी, डबवाली : द सिरसा सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड सिरसा से निलंबित चल रह

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 10:32 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 10:32 PM (IST)
निलंबित कर्मचारी की शिकायत पर पैक्स प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज
निलंबित कर्मचारी की शिकायत पर पैक्स प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज

संवाद सहयोगी, डबवाली :

loksabha election banner

द सिरसा सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड सिरसा से निलंबित चल रहे कर्मचारी को पीटने के आरोप में सदर थाना पुलिस ने पैक्स अलीकां के प्रबंधक र¨वद्र ¨सह निवासी मौजगढ़ तथा एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

गांव मुन्नांवाली निवासी धर्मवीर ¨सह (50) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह पिछले करीब एक वर्ष से निलंबित चल रहा हूं। 31 अगस्त को वह निजी कार्य के लिए डबवाली गया था। निलंबन के संबंध में कागजात लेने के लिए बैंक की अलीकां शाखा में चला गया। काम निपटाने के बाद कार पर वापस घर लौट रहा था। आरोप है कि शाम करीब 7 बजे पैक्स अलीकां प्रबंधक र¨वद्र ¨सह ने अपने साथी पर उसका पीछा करना शुरू कर दिया। दोनों बाइक पर थे। गांव मौजगढ़ के नजदीक बाइक को आगे निकालते हुए कार के आगे लगा लिया। र¨वद्र के साथी ने उसकी गाड़ी की चाबी निकाल ली। पैक्स प्रबंधक ने उसे पकड़कर गाड़ी से नीचे खींच लिया। दोनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। उसके बेटे परमजीत ¨सह ने उपचार के लिए उसे डबवाली के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

मुझ पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया

इधर पैक्स प्रबंधक र¨वद्र ¨सह ने बताया कि सहकारी समिति के सदस्य किसान जो ऋण चुकाते थे, अधिकारी तथा कर्मचारी उसे वाउचर में सही भरते थे। लेकिन पैक्स की रोकड़ बही में रकम का जोड़ कम दिखा देते थे। गड़बड़ वर्ष 2012 से हो रही थी। उसने मामले का पर्दाफाश करते हुए एक करोड़ 14 लाख 50 हजार 383 रुपये का गबन साबित किया था। गबन सामने आने के बाद आरोपित अधिकारी तथा कर्मचारी निलंबित चल रहे हैं। इस वजह से उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.