Move to Jagran APP

शहर में नशे का कारोबार करने वालों पर कसेगा शिकंजा

जागरण संवाददाता सिरसा शहर में आपराधिक तत्वों व नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों पर

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 01:45 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 06:40 AM (IST)
शहर में नशे का कारोबार करने वालों पर कसेगा शिकंजा
शहर में नशे का कारोबार करने वालों पर कसेगा शिकंजा

जागरण संवाददाता, सिरसा : शहर में आपराधिक तत्वों व नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों पर लगाम कसने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। नशे को रोकने के लिए विशेष टीमें गठित की जाएगी। नशे को रोकने के लिए जन सहयोग लिया जाएगा। यह जानकारी शहर थाना प्रभारी मनदीप कुमार ने दी। उन्होंने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति को दुरुस्त रखना उनकी जिम्मेवारी है।

loksabha election banner

असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए उन्होंने अलग अलग टीमें गठित की है। शहर में आमजन को नशा रोकने की मुहिम से जोड़ने के लिए जल्द ही नगर पार्षदों की बैठक बुलाई जाएगी। क्षेत्र में अपराध, नशा तस्करी, जुआ तथा आवारागर्द लोगों पर आमजन के सहयोग से ही लगाम लगाई जा सकती है। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि वे शहर में नशा तस्करी में संलिप्त लोगों की सूचना पुलिस को दे सकते है। -- इस साल अबतक एनडीपीएस के 27 मामले दर्ज

-----

थाना प्रभारी मनदीप कुमार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. अरुण सिंह के नेतृत्व में शहर पुलिस द्वारा नशा तस्करी रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के सराहनीय परिणाम सामने आ रहे हैं। उन्होंने वर्ष 2019 में एनडीपीएस के 27 मामले दर्ज किए गए है जबकि 2018 में 12 मामले ही दर्ज किए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.