जागरण संवाददाता, सिरसा : बी ब्लाक निवासी सुरेश कुमार उर्फ बिट्टू गाबा को अज्ञात व्यक्ति ने वाट्सअप काल कर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि काल करने वाले ने उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। इस संबंध में पीड़ित ने शहर थाना की जेजे कालोनी चौकी पुलिस में शिकायत दी है। सुरेश कुमार उर्फ बिट्टू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 नवंबर की शाम करीब सात बजे वाट्स नंबर से हाय का मैसेज आया।

जब उसने उस नंबर पर काल की तो उसने काल काट दी। फिर कुछ देर बाद उक्त नंबर से वाटसअप काल आई। उसने कहा कि तूं बिट्टू गाबा बोल रहा है क्या। इस पर उसने कहा हां बोल रहा हूं। तो काल करने वाले ने कहा कि कल मेरे आदमी पानीपत से सिरसा जेल आएंगे, तुम उन्हें पांच लाख रुपये दे देना।

पीड़ित ने बताया कि इस पर उसने कहा कि तुम कौन बोल रहे हो तो उसने कहा कि मैं काली शूटर बोल रहा हूं। पीड़ित ने कहा कि मैं रुपये किस बात के दूं तो उसने कहा कि फिरौती के पांच लाख रुपये दो नहीं दिये तो तुम्हें और तेरे परिवार को के माथे पर गोली मार दूंगा। यह कहकर उसने फोन काट दिया। पीड़ित ने बताया कि उसने कल डर के मारे दरखास्त नहीं दी।

इसके बाद शुक्रवार शाम करीब छ बजे उसे फिर वाट्सअप काल आइ। काल करने वाले ने कहा कि तुमने रुपये नहीं दिये। इस पर उसने कहा कि मैं रुपये किस नाम के दूं। तो उसने कहा कि तेरे एक ही लड़का है। नहीं दिये तो मैं उसको गोली मारूंगा। फिर उसने उसे रुपये देने के लिए चार दिन का समय मांगा तो उसने फोन काट दिया। कीर्तिनगर चौकी पुलिस के एएसआइ कृष्ण कुमार ने मामले की जांच कर रहे हैं।

Edited By: Manoj Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट