Move to Jagran APP

कालांवाली वारदात मामले में पुलिस की टीम पहुंची बहादुरगढ़

कालांवाली के वार्ड नंबर तीन के एक घर में घुसकर मारपीट करने

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 06:13 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:13 AM (IST)
कालांवाली वारदात मामले में पुलिस की टीम पहुंची बहादुरगढ़
कालांवाली वारदात मामले में पुलिस की टीम पहुंची बहादुरगढ़

जागरण संवाददाता, सिरसा : कालांवाली के वार्ड नंबर तीन के एक घर में घुसकर मारपीट करने व छीना झपटी के मामले में सिरसा पुलिस की टीम बहादुरगढ़ पहुंची है। बहादुरगढ़ पुलिस से उस गिरोह का रिकार्ड मांगा गया है जो घरों में घुसकर वारदात करता रहा है। इसके अलावा दो टीमें अभी भी पंजाब में हैं और ऐसे गिरोह की जानकारी जुटा रही है जो घरों के बाहरी दरवाजों पर कुंडा लगाकर वारदात करता रहा है। पुलिस का मानना है कि या तो रंजिश का मामला है या ऐसा गिरोह है जो दूर-दराज के क्षेत्र में वारदात कर निकल जाता है। अब पुलिस इसी एंगल पर जांच को आगे बढ़ा रही है। सीआइए की टीमें साथ लगते पंजाब के क्षेत्र में आपराधिक गिरोह की जानकारी जुटाने में लगी है वहीं एक टीम इसे रंजिश के एंगल पर काम कर रही है और यह टीम भी पंजाब में है। वहीं कालांवाली पुलिस की भी एक टीम बाहर भेजी गई है।

loksabha election banner

-----------

मंगलवार रात को घर में घुसकर की गई थी वारदात

गत मंगलवार की रात्रि को वार्ड नंबर 3 में अज्ञात युवकों ने महावीर सिंह के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। पहले आसपास के घरों के बाहरी दरवाजों के कुंडे लगा दिए ताकि वे बाहर न आ पाए। स्ट्रीट लाइट भी बंद कर घर में घुसे। मकान मालिक रामकिशन, उसकी पत्नी पालो देवी व उसकी बेटी पर हमला किया गया। बालियां छीन ली गई और मारपीट के दौरान ही दूसरे कमरे में सो रहे पुत्र महावीर व उसकी पत्नी प्रवीण उठी तो उसे गोली मारने की धमकी दी गई और बाहर नहीं निकलने दिया गया। पड़ोसी अंकुर मदद के लिए आगे आया तो उसके पांव में गोली मार दी गई और उसकी हालत गंभीर है। हाइट से भी पहचान का प्रयास

हमलावर नकाबपोश थे। पंजाबी बोल रहे थे इसलिए उनका चेहरा किसी को नहीं दिखा लेकिन उनका कद-काठी पुलिस के लिए वारदात सुलझाने में अहम हो सकता है। पुलिस बार-बार उनके कद-काठी के बारे में जानकारी ले रही है ताकि शक के दायरे में आने वाले लोगों से इसका मिलान किया जा सके। लेकिन पुलिस को कद-काठी की जानकारी से भी अभी लाभ नहीं हुआ है। इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं। कई एंगलों पर जांच आगे बढ़ा रहे हैं। कुछ भी कहना अभी उचित नहीं है। इससे जांच प्रभावित हो सकती है।

उप निरीक्षक ओमप्रकाश, थाना प्रभारी कालांवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.