Move to Jagran APP

नप चेयरपर्सन चुनाव से सामने आया गोपाल कांडा का दोहरा चेहरा : आदित्य देवीलाल

बीते दिवस नगर परिषद के चेयरपर्सन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल चौटाला ने कहा कि इस चुनाव में धनबल की जीत हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 06:07 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 06:07 AM (IST)
नप चेयरपर्सन चुनाव से सामने आया गोपाल कांडा का दोहरा चेहरा : आदित्य देवीलाल
नप चेयरपर्सन चुनाव से सामने आया गोपाल कांडा का दोहरा चेहरा : आदित्य देवीलाल

जागरण संवाददाता, सिरसा : बीते दिवस नगर परिषद के चेयरपर्सन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल चौटाला ने कहा कि इस चुनाव में धनबल की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सिरसा शहर को अपनी जागीर समझे हुए है और हर बार पैसे के बलबूते जीतना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में विधायक गोपाल कांडा का दोहरा चेहरा सामने आ चुका है।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष ने कहा कि विधायक गोपाल कांडा ने पूर्व में पत्रकार वार्ता कर पार्षद सुमन शर्मा को उम्मीदवार बनाने पर सहमति जताई थी। भाजपा कार्यकर्ता भी सुमन शर्मा के नाम पर राजी थे, लेकिन बीते दिवस जब हाउस में नगर परिषद के चुनाव हुए तो गोपाल कांडा ने ऐन मौके पर रीना सेठी को उम्मीदवार बता दिया। इस पर सांसद सुनीता दुग्गल ने गोपाल कांडा से सवाल भी पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं आया। आदित्य ने कहा कि जब तक धनबल की राजनीति खत्म नहीं होगी, तब तक सिरसा शहर विकास की ओर अग्रसर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सैलजा के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद ये उम्मीद थी कि अब परिवर्तन होगा लेकिन नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने पैसों को तव्वजों देते हुए रीना सेठी के पक्ष में मतदान किया, जोकि बेहद शर्मनाक है। विकासपरक मानसिकता की नहीं धनबल की हुई जीत : सुमन बामनियां

वार्ड नंबर 28 से भाजपा पार्षद सुमन बामनियां ने कहा कि चेयरपर्सन पद के चुनाव में शहर के चौतरफा विकास किए जाने की मानसिकता नहीं बल्कि धनबल विजयी हुआ है जो लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए सबसे खतरनाक है। उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ उन सभी पार्षदों का आभार व्यक्त किया है जिन्होंने उन पर भरोसा करते हुए उन्हें चेयरपर्सन पद का पात्र समझते हुए उनके पक्ष में मतदान किया। सुमन बामनियां ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में सर्वप्रमुख आमजन का हित होता है और भाजपा इसके प्रति पूरी तरह से संकल्पित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.