Move to Jagran APP

अभय बोले - डबवाली की जिम्मेदारी नहीं संभाल पाए भाई-भाभी

डबवाली : अनाज मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान एक बच्चे ने नारा लगाया हमारा

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Nov 2018 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 10:20 PM (IST)
अभय बोले - डबवाली की जिम्मेदारी नहीं संभाल पाए भाई-भाभी
अभय बोले - डबवाली की जिम्मेदारी नहीं संभाल पाए भाई-भाभी

संवाद सहयोगी, डबवाली : अनाज मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान एक बच्चे ने नारा लगाया हमारा भावी सीएम अभय ¨सह चौटाला तो नेता प्रतिपक्ष को गुस्सा आ गया। वे उस समय तो कुछ नहीं बोले, लेकिन जब उन्होंने मंच पर माइक थामा तो स्वयं को रोक नहीं पाए। उन्होंने कहा कि ऐसे नारे कुछ लोगों के लगे थे, वह बन गए चीफ मिनिस्टर। उन्होंने कहा कि ऐसे नारे ताकत को कमजोर करने की साजिश है। नेता प्रतिपक्ष ने बिना नाम लिए कहा कि कुछ कमजोर कड़ियां थीं। जो लोभ-लालच में पार्टी को तोड़ने का काम कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि डबवाली की जिम्मेदारी पहले भाई के पास थी, फिर भाभी के पास आ गई। उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को ठीक ढंग से निभाया नहीं। अगर जिम्मेदारी ठीक ढंग से निभाई होती तो आज हमें हजारों की संख्या में इकट्ठा नहीं होना पड़ता। अभय ¨सह ने कहा कि विस-लोस चुनाव में खुद को फन्ने खां समझने वालों की जमानत न बच पाए। इन्होंने ने भी किया संबोधित

कार्यकर्ता सम्मेलन को सांसद चरणजीत ¨सह रोकी, विधायक मक्खन लाल ¨सगला, युवा इनेलो प्रधान जस्सी पेटवाल, पूर्व विधायक डॉ. सीता राम, डॉ. गिरधारी लाल गर्ग, टेकचंद छाबड़ा, पदम जैन, कृष्णा फौगाट ने संबोधित किया। सरकार आई तो हुड्डा जेल में होंगे संवाद सूत्र, रोड़ी : रोड़ी में कार्यकर्ता सम्मेलन में अभय ¨सह ने कहा कि सरकार आई तो भूपेंद्र ¨सह हुड्डा जैसे दोषी जेल में होंगे और कांग्रेसी कहीं इकट्ठे हुए तो धारा 302 लगेगी। क्योंकि एक जगह दो इकट्ठे हुए थे, जूते चले थे और अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आई तो युवाओं को नौ हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता और हर प्रकार की पेंशन सौ रुपये प्रति दिन के हिसाब से दी जाएगी। अभय ¨सह ने कहा कि गुंडा कहने वालों की तसल्ली करवा देना, ऐसे लोग चुनाव में आपके बीच आएंगे। उन्होंने बताया कि एक दिसंबर से पार्टी कुरुक्षेत्र से जन अधिकार यात्रा आरंभ करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.