जागरण संवाददाता, सिरसा : शहर के बरनाला रोड स्थित हाउसिग बोर्ड कालोनी से जेसीडी तक का रोड अब एलईडी लाइट से जगमगाता हुआ नजर आएगा। एलईडी लाइट लगाने के लिए रोड के डिवाइडर पर 35 जगह प्वाइंट तैयार किए जा रहे है जिसमें से अधिक प्वाइंट तैयार भी हो चुके है।

शहर के बस स्टैंड से हाउसिग बोर्ड तक पहले ही एलईडी लाइटें लगाई जा चुकी है। लेकिन किसी कारण आगे के रोड पर एलईडी लाइट लगाने का कार्य रोक दिया गया था। ऐसे में अब एलईडी का टेंडर होने के बाद यहां कार्य शुरू कर दिया गया है। जिसके पश्चात यहां पर जल्द ही एलईडी लाइटों के पोल भी खड़े करने शुरू कर दिए गए है। अभी तक यहां रात को अंधेरा ही रहता है।

----------

रोड पर रहता है बेसहारा पशुओं का जमावड़ा

रोड पर रात के समय बेसहारा पशुओं का जमावड़ा रहता है। जिसके कारण वाहन चालकों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। बेसहारा पशुओं के रोड के बीचों बीच खड़े होने के कारण यहां कई बार हादसे भी हो चुके है। ऐसे में एलईडी लाइट लगने के पश्चात यहां के दुकानदारों और वाहन चालकों को कुछ राहत रहेगी। ::::बरनाला रोड की हाउसिग बोर्ड कालोनी से जेसीडी तक एलईडी लाइट लगाने के लिए प्वाइंट बनाए जा रहे है। जल्द ही जहां पर पोल खड़े कर दिए जाएंगें। रोशनी से वाहन चालकों को धुंध के समय में भी लाभ मिलेगा।

श्रवण कुमार, एसडीओ, नगर परिषद सिरसा

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस