Move to Jagran APP

हाउसिग बोर्ड से जेसीडी तक लगेगी 35 एलईडी लाइटें, तैयार किए जा रहे पिलर

शहर के बरनाला रोड स्थित हाउसिग बोर्ड कालोनी से जेसीडी तक का रोड अब एलइडी लाइट से जगमगाता हुआ नजर आएगा। एलइडी लाइट लगाने के लिए रोड के डिवाइडर पर 35 जगह प्वाइंट तैयार किए जा रहे है जिसमें से अधिक प्वाइंट तैयार भी हो चुके है। शहर के बस स्टैंड से हाउसिग बोर्ड तक पहले ही एलइडी लाइटें लगाई जा चुकी है। लेकिन किसी कारण आगे के रोड पर एलइडी लाइट लगाने का कार्य रोक दिया गया था। ऐसे में अब एलइडी का टेंडर होने के बाद यहां कार्य शुरू कर दिया गया है। जिसके पश्चात यहां पर जल्द ही एलइडी लाइटों के पोल भी खड़े करने शुरू कर दिए गए है। अभी तक यहां रात को अंधेरा ही रहता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 11:03 PM (IST)
हाउसिग बोर्ड से जेसीडी तक लगेगी 35 एलईडी लाइटें, तैयार किए जा रहे पिलर
हाउसिग बोर्ड से जेसीडी तक लगेगी 35 एलईडी लाइटें, तैयार किए जा रहे पिलर

जागरण संवाददाता, सिरसा : शहर के बरनाला रोड स्थित हाउसिग बोर्ड कालोनी से जेसीडी तक का रोड अब एलईडी लाइट से जगमगाता हुआ नजर आएगा। एलईडी लाइट लगाने के लिए रोड के डिवाइडर पर 35 जगह प्वाइंट तैयार किए जा रहे है जिसमें से अधिक प्वाइंट तैयार भी हो चुके है।

loksabha election banner

शहर के बस स्टैंड से हाउसिग बोर्ड तक पहले ही एलईडी लाइटें लगाई जा चुकी है। लेकिन किसी कारण आगे के रोड पर एलईडी लाइट लगाने का कार्य रोक दिया गया था। ऐसे में अब एलईडी का टेंडर होने के बाद यहां कार्य शुरू कर दिया गया है। जिसके पश्चात यहां पर जल्द ही एलईडी लाइटों के पोल भी खड़े करने शुरू कर दिए गए है। अभी तक यहां रात को अंधेरा ही रहता है।

----------

रोड पर रहता है बेसहारा पशुओं का जमावड़ा

रोड पर रात के समय बेसहारा पशुओं का जमावड़ा रहता है। जिसके कारण वाहन चालकों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। बेसहारा पशुओं के रोड के बीचों बीच खड़े होने के कारण यहां कई बार हादसे भी हो चुके है। ऐसे में एलईडी लाइट लगने के पश्चात यहां के दुकानदारों और वाहन चालकों को कुछ राहत रहेगी। ::::बरनाला रोड की हाउसिग बोर्ड कालोनी से जेसीडी तक एलईडी लाइट लगाने के लिए प्वाइंट बनाए जा रहे है। जल्द ही जहां पर पोल खड़े कर दिए जाएंगें। रोशनी से वाहन चालकों को धुंध के समय में भी लाभ मिलेगा।

श्रवण कुमार, एसडीओ, नगर परिषद सिरसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.