जागरण संवाददाता, सिरसा : चौ. देवीलाल वि‌र्श्वविद्यालय द्वारा ऑनलाइन गुरु पूर्णिमा के दिन गुरुवंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम से कई कॉलेजों को निर्देश देने के बाद दूरी बनाए रखी। विश्वविद्यालय प्रशासन ने गुरुवंदन कार्यक्रम से दूरी बनाने वाले 29 कॉलेजों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। जिसको लेकर कुलसचिव कार्यालय की ओर से संबंधित कॉलेजों को नोटिस जारी किया गया। कार्यक्रम से जुड़े करीब 150 विद्यार्थी

विश्वविद्यालय के शिक्षा विभाग द्वारा कुलसचिव डा. राकेश वधवा के निर्देशानुसार गुरुपूर्णिमा पर गुरुवंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। शिक्षा विभाग की ओर से सभी बीएड कॉलेजों के प्राचार्यों को पत्र जारी कर कार्यक्रम में विद्यार्थी जोड़ने को कहा गया था। इस कार्यक्रम से करीब 150 विद्यार्थी ही जुड़े। इस पर रजिस्ट्रार इस मामले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा गया है।

----

विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा गुरु पूर्णिमा गुरुवंदन कार्यक्रम आयोजित ऑनलाइन किया गया। इस कार्यक्रम से काफी कॉलेजों ने दूरी बनाए रखी। कॉलेज विद्यार्थियों को क्यों जोड़ नहीं पाए। इस बारे में स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा कॉलेजों से जवाब मांगा गया है।

राकेश वधवा, रजिस्ट्रार, सीडीएलयू, सिरसा

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप