Move to Jagran APP

उधार का पैसा नहीं चुका पाया तो किया लहूलुहान, बिजली करंट लगाकर रॉड से पीटा

युवक ने कुछ दिन पहले हजारों रुपये ब्याज पर उधार लिए थे। किसी कारणवश वह रुपये समय पर नहीं लौटा पाया तो उसका अपहरण कर बेरहमी से पिटाई की गई।

By Ankit KumarEdited By: Published: Mon, 25 Sep 2017 02:55 PM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2017 02:55 PM (IST)
उधार का पैसा नहीं चुका पाया तो किया लहूलुहान, बिजली करंट लगाकर रॉड से पीटा
उधार का पैसा नहीं चुका पाया तो किया लहूलुहान, बिजली करंट लगाकर रॉड से पीटा

जेएनएन, महम। कस्बे के एक सूदखोर ने एक युवक का उसके घर से अपहरण करके बंधक बनाकर थर्ड डिग्री दी। युवक को बिजली का करंट भी लगाया। उसका सिर पानी में डूबोया गया और लोहे की रॉड से लहूलुहान कर दिया। उसका कसूर यह था कि उसने सूदखोर का पैसा समय पर नहीं दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

वार्ड एक महम के रहने वाले मनोज ने बताया कि उसने निंदाना गांव के चांद और सुनील से कुछ दिन पहले हजारों रुपये ब्याज पर उधार लिए थे। किसी कारणवश वह रुपये समय पर नहीं लौटा पाया। इसी रंजिश के चलते वह दोनों 22 सितंबर की रात को उनके घर पर आए। आरोपियों ने उसका जबरन अपहरण कर लिया और उठाकर निंदाना गांव में अपने घर पर ले आए। यहां पर आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। वह लहूलुहान हो गया।

अगले दिन किसी तरह से छूटकर वह अपने घर पहुंचा। उसने अपने परिवार के लोगों को वारदात के बारे में बताया। जिसके बाद वह लोग थाने में पहुंचे। महम पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें: बच्चे को पैसे का लालच दे जंगल में ले जाकर किया युवकों ने कुकर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.