जेएनएन, रोहतक। हरियाणवी गायिका को फोन पर रेप की धमकी देने का मामला सामने आया है। फाेन करने वाले ने गायिका को चेतावनी दी है कि स्टेज पर गई तो कपड़े फाड़ दूंगा और अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दूंगा। पीडि़त युवती ने हिसार की रहने वाली एक गायिका समेत दो लोगों को नामजद करते हुए थाने में शिकायत दी है।

फोन कर युवक ने कहा- घर से निकली तो होगा रेप, अश्‍लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी

शहर की रहने वाली एक अविवाहित गायिका ने पुलिस ने दी शिकायत में बताया है कि 31 दिसंबर रात करीब साढ़े नौ बजे उसके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाला बहादुरगढ़ का रहने वाला है। फोन करनेवाले ने कहा, ' आजकल बहुत चर्चाओं में हो। अगर घर से बाहर निकली तो रेप कर दूंगा और अगर कहीं स्टेज पर गई तो वहीं आकर कपड़े फाड़ दूंगा।'

यह भी पढ़ें: पुलिस परेशान-कैसे पढ़े साइको किलर का दिमाग, लेगी पत्नी और भाइयों का सहारा

पुलिस ने जांच की शुरू, रोहतक की रहने वाली हरियाणवी गायिका ने थाने में दी है शिकायत

गायिका ने कहा कि फाेन करने वाले ने इसके साथ ही अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी दी। पीडि़त गायिका का कहना है कि वह आरोपी को जानती है। वह पिछले कई माह से उसे परेशान कर रहा है। पीडि़त ने आरोप लगाया है कि हिसार की रहने वाली एक महिला गायिका के कहने पर ही आरोपी युवक उसे धमकी दे रहा है। यह गायिका उससे रंजिश रखती है। इसीलिए अपने दोस्त से कहकर धमकी दिलवा रही है। लगातार मिल रही धमकियों से उसका परिवार में दहशत है। परिवार के सदस्य घर से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जानें एक मां की मजबूरी, कलेजे के टुकड़े को खुद से किया अलग

-----

'' गायिका की तरफ से शिकायत आयी है, जिस पर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

                                                                                                   - सुखवीर, चौकी प्रभारी अनाज मंडी।

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप