जागरण संवाददाता, रोहतक : नेकीराम शर्मा कालेज (एनआरएस) की लाइब्रेरी में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक के साथ लाइब्रेरी के अंदर ही कुछ अन्य युवकों ने मारपीट कर। युवक पर लात-घूसे व बेल्ट से हमला बोल दिया। गुस्साए युवकों ने जो हाथ में आया युवक पर दे मारा। उसे घसीते हुए बाहर खींच लाए। युवक इतने उग्र थे कि मारपीट के बीच कालेज का दरवाजा तक तोड़ दिया।

कालेज स्टाफ के बीच-बचाव करने पर भी युवक शांत नहीं हुए। मौके पर पुलिस पहुंची तो झगड़ा करने वाले युवक फरार हो गए। चोटिल युवक को पुलिस पीसीआर में बैठाकर ले गई। कालेज के छात्रों ने बताया कि लाइब्रेरी में पढ़ाई कर रहे थे। अचानक एक युवक भागता हुआ अंदर आया। वह छिपने की जगह ढूंढने लगा। उसकी शर्ट फटी हुई थी। कुछ समझते इससे पहले ही तीन-चार अन्य युवक भी हाथ में बेल्ट लिए अंदर घुस आए व युवक को नीचे गिराकर लात-घूसे बरसा दिए। इससे पहले दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर तिकोना पार्क के पास झगड़ा हो गया था। जिसमें एक गुट के युवकों ने दूसरे पर जमकर हमला बोल दिया। बचने के लिए युवक कालेज परिसर में घुस गए। यहां बता दें कि तिकोना पार्क के पास ही नेकीराम कालेज के सामने ट्रेफिक पुलिस तैनात रहती है। इसके बावजूद झगड़े को रोकने की कोशिश नहीं की गई। बीच सड़क व कालेज परिसर में हुई इस घटना से आमजन व विद्यार्थी दहशत में है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। वर्जन :

मारपीट करने वाले युवक आउटसाइडर हैं। कालेज से इनका कोई लेना देना नहीं है। युवकों का झगड़ा कालेज परिसर से बाहर किसी बात पर हुआ था। वह झगड़ते हुए कालेज में पहुंच गए। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी।

- प्रो. पूनम मलिक, प्रिसिपल, एनआरएस कालेज।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस