Move to Jagran APP

महिला ने नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को काम के बहाने बुलाकर फंसाया, फिर किया यह हाल

राेहतक की एक महिला ने एक नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को बहाने से बुला लिया और फिर बंधक बना लिया। महिला ने उसे दुष्‍कर्म में फंसाने की धमकी देकर हजारों रुपये वसूले।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 01:42 PM (IST)
महिला ने नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को काम के बहाने बुलाकर फंसाया, फिर किया यह हाल
महिला ने नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को काम के बहाने बुलाकर फंसाया, फिर किया यह हाल

जेएनएन, रोहतक। एक महिला ने नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को काम के सिलसिले में रोहतक बुलाकर उसे बंधक बना लिया। इसके बाद महिला ने उसे दुष्‍कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी। महिला ने उससे दो लाख रुपये मांगे और उसके डेेबिट कार्ड से 16 हजार रुपये भी निकाल लिये। नेटवर्किंग कंपनी का मालिक हिमाचल प्रदेश के पोंटा साहिब निवासी है।

loksabha election banner

रोहतक की महिला ने पोंटा साहिब से काम के बहाने बुलाया था, बंधक बना डेबिट कार्ड से निकाले रुपये

जानकारी के अनुसार, पोंटा साहिब निवासी अनिल भाटिया नेटवर्किंग कंपनी चलाता है और फिलहाल में अंबाला छावनी में रहता है। अनिल भटिया ने पुलिस को बताया कि 5 अक्टूबर को रोहतक की एक महिला ने उसे फोन किया और कहा कि मैं भी नेटवर्किंग का काम शुरू करना चाहती हूं। इसके लिए आप रोहतक आकर मुझे समझा दें। महिला ने उसके खाते में दो हजार रुपये भेज दिए, जिसके बाद कंपनी मालिक ने उसका खाता शुरू करा दिया।

अनिल भाटिया के अनुसार, इसके बाद महिला ने कहा कि कई और पहचान वाले नेटवर्किंग का काम करना चाहते हैं। आप दशहरे के बाद रोहतक आ जाना। 20 अक्टूबर को दोपहर के समय अनिल रोहतक के सुखपुरा चौक पर पहुंचा। महिला ने उसे झज्जर चौक पर बुला लिया। वह एक अन्य महिला के साथ वहां खड़ी थी।

अनिल ने पुलिस को बताया कि महिला उसे अपने किसी परिचित के घर ले गई। घर में घुसते ही महिला ने दरवाजा बंद कर दिया। तभी वहां एक युवक और दो अन्य महिलाएं भी आ गईं। उन्होंने डराया कि यहां क्या कर रहे हो। युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके गले पर धारदार हथियार रखकर दस लाख रुपये की मांग की। धमकी दी कि रुपये नहीं मिलने पर दुष्कर्म के केस में फंसा देंगे।

अनिल भाटिया ने बताया कि एक महिला ने उससे डेबिट कार्ड छीन लिया और पिन नंबर पूछकर खाते से 16 हजार रुपये निकाल ले आई। इसके बाद दबाव देकर लिखवाया कि मैं 22 अक्टूबर तक दो लाख रुपये दे दूंगा। करीब चार घंटे तक बंधक बनाने के बाद शाम के समय उसे छोड़ा गया।

नंबर बदलकर कर रहे फोन

अनिल भाटिया ने अपनी पत्नी को घटना के बारे में बताया। इसके बाद फोन पर पुलिस को जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपित तभी से दो लाख रुपये की मांग को लेकर लगातार नंबर बदल-बदलकर फोन करते रहे। परेशान होकर पीडि़त ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी, तब जाकर पुलिस ने तीन महिलाआें और संदीप नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.