Move to Jagran APP

महिला के साथ कमरे में था प्रेमी, तभी अा गया डिप्टी कमांडेंट पति, फिर हुआ खौफनाक मंजर

सीआरपीएफ के डिप्‍टी कमांडेंट की पत्‍नी अपने प्रेमी संग रात में कमरे में थी। तभी उसका पति आ गया। उसने महिला व प्रेमी को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद महिला ने प्रेमी को मार डाला।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 10:00 AM (IST)
महिला के साथ कमरे में था प्रेमी, तभी अा गया डिप्टी कमांडेंट पति, फिर हुआ खौफनाक मंजर
महिला के साथ कमरे में था प्रेमी, तभी अा गया डिप्टी कमांडेंट पति, फिर हुआ खौफनाक मंजर

जेएनएन, रोहतक। यहां पिछले माह हुए पानीपत के रहने वाले दीपक हत्याकांड का चौकाने वाला खुलासा हुआ है। दीपक झज्जर में सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट की पत्नी से मिलने आया था। वह रात में महिला के साथ उसके कमरे में था, तभी डिप्टी कमांडेंट आ गया और दोनों को देख लिया। उसने दोनों को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद महिला ने खौफनाक कदम उठाया और प्रेमी को जहर खिलाकर मार डाला। दीपक से महिला की दोस्‍ती फेसबुक पर हुई थी।

loksabha election banner

प्रेमी की हत्‍या करने के बाद महिला शव के साथ दिनभर घर में रही और अगली रात उसे पति अौर भाई के साथ मिलकर शव को जींद-रोहतक हाईवे पर फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका पति और भाई फरार है। इस खुलासे से शहर में सनसनी फैल गई।

यह था मामला

दरअसल, 30 सितंबर को जींद-रोहतक हाईवे पर डीपीएस स्कूल के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला था, जिसकी शिनाख्त पानीपत जिले के भलौर गांव निवासी दीपक के रूप में हुई थी। दीपक पानीपत के एक मॉल में सुपरवाइजर की नौकरी करता था। इस मामले में परिजनों ने पानीपत के रहने वाले दो आरोपितों के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कराया था, लेकिन जांच में उनकी कोई भूमिका नहीं मिली।

दोनों को कमरे में देख आगबबूला हुआ था डिप्टी कमांडेंट

जांच के दौरान पुलिस ने दीपक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई। इसमें पता चला कि दीपक ने रोहतक की बसंत विहार कॉलोनी के रहने वाले सीआरपीएफ में डिप्टी कमांडेंट की पत्नी से फोन पर बात की थी। डिप्टी कमांडेंट झज्जर का रहने वाला है और उसकी अभी जम्मू में तैनाती है। शक के आधार पर पुलिस ने बुधवार को महिला को बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

सिटी थाना प्रभारी जगबीर सिंह के अनुसार, महिला ने बताया कि कुछ माह पहले उसकी फेसबुक पर दीपक ने रिक्वेस्ट भेजी थी। इसके बाद दोनों के बीच अक्सर बातें होने लगी और फोन नंबर भी ले लिए। 29 सितंबर को उसने दीपक को मिलने के लिए घर बुलाया था। 30 सितंबर की सुबह उसका पति सुरेश भी घर आ गया। वह दोनों को देखकर आग बबूला हो गया। उसने अपने साले को बुलाया और बाद में दोनों को कमरे में बंद कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, कमरे के अंदर महिला ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन दीपक ने उसे रोक लिया। इसके बाद गोली दीपक को खिला दी।

पूरा दिन कमरे में रखा शव

जहरीले पदार्थ के कारण सुबह करीब दस बजे दीपक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद तीनों ने मिलकर साजिश रची कि शव को कहीं बाहर फेंक दिया जाए। इसी वजह से वह रात होने का इंतजार करते रहे। इस दौरान पूरा दिन शव कमरे के अंदर पड़ा रहा। वह अन्य परिजनों के सामने भी सामान्य बर्ताव करते रहे। रात करीब नौ शव को लाकर जींद-रोहतक हाइवे पर फेंक दिया गया।

------

'' आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पति और भाई की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

                                                                                                       - जगबीर सिंह, थाना प्रभारी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.