Move to Jagran APP

अब मेयर पर हमलावर हुए पूर्व पार्षद टाटू, कहा इस्तीफा देकर जनता के साथ दे धरना

जागरण संवाददाता रोहतक शहर में जल जमाव को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। बुधवार को प

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 07:54 AM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 07:54 AM (IST)
अब मेयर पर हमलावर हुए पूर्व पार्षद टाटू, कहा इस्तीफा देकर जनता के साथ दे धरना
अब मेयर पर हमलावर हुए पूर्व पार्षद टाटू, कहा इस्तीफा देकर जनता के साथ दे धरना

जागरण संवाददाता, रोहतक

loksabha election banner

शहर में जल जमाव को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। बुधवार को पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने निरीक्षण किया था। वीरवार को फिर से सेक्टरों, कालोनियों, गलियों तक में जलजमाव हो गया। नगर निगम की टीम के इंतजामों को लेकर भी सवाल उठाए गए। रेलवे रोड और किला रोड पर भी जलजमाव हो गया। अक्सर सख्त टिप्पणी के लिए पहचाने जाने वाले पूर्व पार्षद अजय जैन टाटू ने अब नगर निगम के मेयर मनमोहन गोयल पर हमला बोला है। इन्होंने शहर का बेड़ागर्क होने की बात कहते हुए कहा कि कोई सुनने वाला नहीं। मेयर कुर्सी पर बैठे हुए हैं लेकिन अधिकारी उनकी सुनते नहीं। इसलिए इस्तीफा देकर जनता के साथ धरने पर बैठें।

पूर्व पार्षद का दावा है कि बरसात का सीजन आएगा, यह अधिकारियों को पता होता है। अब सेक्टरों से लेकर औद्योगिक क्षेत्र, बाजारों व शहरों की कालोनियों की गलियां तक जलजमाव से डूबी हुई हैं। वीरवार को भी बरसात हुई। इसलिए परेशानी हुई। वार्ड-1 के पार्षद कृष्ण सेहरावत भी तीन दिन में हालात दुरूस्त न होने पर नगर निगम के आयुक्त प्रदीप गोदारा के कार्यालय के बाहर धरना देने की चेतावनी दे चुके हैं। वहीं, वार्ड-11 के पार्षद कदम सिंह अहलावत के अलावा कुछ दूसरे पार्षद भी बरसाती पानी की निकासी में लापरवाही के आरोप लगा चुके हैं। वर्जन

हमने किसी भी स्तर पर कोई कोताही नहीं बरती। मैं खुद अधिकारियों के संपर्क में हूं। यदि कोई पूर्व पार्षद इस तरह के बयान दे रहे हैं तो मुझे कोई जानकारी नहीं।

मनमोहन गोयल, मेयर, नगर निगम

--

सभी सीवरेज लाइन होंगी साफ, आज तक का लक्ष्य

जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि शुक्रवार तक हर हाल में सभी सीवरेज लाइन साफ कराईं जाएं। यही कारण है कि जनस्वास्थ्य विभाग की टीमों ने मैदान में उतरकर मशीनों से देर रात राहत कार्य शुरू करा दिया है। इसी प्रकरण में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने बुधवार को निरीक्षण किया था। जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए थे कि वह जल निकासी के लिए ठोस इंतजाम करें। इसी तरह नगर निगम और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.