Move to Jagran APP

राजस्थान से आकर करते थे रोहतक और आसपास के जिलों में चोरी

- ताला-चाबी लगाने वाले गिरोह के एक सदस्य से रिमांड पर पूछताछ जारी - एक माह में रोहतक में हो चुकी थी एक ही तरह की कई घटनाएं - गिरोह के दूसरे सदस्यों पर शिकंजा कसने के लिए राजस्थान में गई पुलिस टीम जागरण संवाददाता रोहतक ताला-चाबी लगाने के नाम पर घरों में चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य से पूछताछ के बाद अहम जानकारी मिली है। पूछताछ में सामने आया है कि गिरोह में राजस्थान के कई सदस्य है जो वहां से आकर रोहतक और आसपास के जिलों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। फिलहाल सीआइए-1 की टीम राजस्थान में गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश में गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 07:51 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 07:51 PM (IST)
राजस्थान से आकर करते थे रोहतक और आसपास के जिलों में चोरी
राजस्थान से आकर करते थे रोहतक और आसपास के जिलों में चोरी

जागरण संवाददाता, रोहतक : ताला-चाबी लगाने के नाम पर घरों में चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य से पूछताछ के बाद अहम जानकारी मिली है। पूछताछ में सामने आया है कि गिरोह में राजस्थान के कई सदस्य हैं, जो वहां से आकर रोहतक और आसपास के जिलों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। फिलहाल सीआइए-1 की टीम राजस्थान में गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश में गई है।

loksabha election banner

बता दें, कि शहर में ताला-चाबी लगाने के नाम पर घरों में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी थी। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद मामले की जांच पड़ताल सीआइए-1 को सौंपी गई थी। इसके बाद सहायक उप निरीक्षक विनोद दलाल की टीम ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर शुक्रवार को चार दिन के रिमांड पर लिया था। आरोपित राजस्थान के बांसवाड़ा गांव निवासी जयसिंह है, जिसे रोहतक रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया था। पूछताछ में सामने आया था कि यह गिरोह में कई सदस्य है और सभी ताला-चाबी ठीक करने में भी एक्सपर्ट है। इसके बहाने ही वह घरों में एंट्री करते हैं और मौका मिलते ही नकदी और जेवरात आदि कीमती सामान पर हाथ साफ कर देते थे। खास बात यह है कि आरोपित एक बार वारदात को अंजाम देने के बाद फिर कई दिनों तक उस इलाके में नहीं जाते थे। ऐसा इसलिए करते थे कि कभी वह पहचान में न आ जाए। आरोपित के बाकी साथियों की तलाश में सीआइए-1 की एक टीम राजस्थान भी गई है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही बाकी सदस्यों को भी पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.