संवाद सहयोगी, महम : क्षेत्र के बलंभा गांव में ट्रक चालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गांव में चर्चा है कि ट्रक चालक के एक रिश्तेदार ने कुछ दिन पहले प्रेम विवाह कर लिया था। इसके चलते कुछ लोगों ने बैठक कर ट्रक चालक को धमकी दी थी।

बलंभा गांव निवासी 33 वर्षीय शक्ति ट्रक चालक था, जो पिछले कई दिनों से घर आया हुआ था। शक्ति ने शुक्रवार देर शाम घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर महम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में चर्चा है कि ट्रक चालक के एक रिश्तेदार ने कुछ दिन पहले उसके गांव की लड़की से प्रेम विवाह कर लिया था। इसके चलते दोनों पक्षों में तनाव का माहौल था। कई दिन पहले गांव में बैठक भी हुई थी। इसमें ट्रक चालक को धमकी भी दी गई थी। हालांकि इसके बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई। चर्चा है कि इसके चलते ही ट्रक चालक ने आत्महत्या की है। उधर, शनिवार को पोस्टमार्टम हाउस पर भी गांव के काफी लोग पहुंचे हुए थे, जो दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास में लगे हुए थे।

:::::गांव में इस तरह की कोई बैठक या पंचायत नहीं हुई है, जिसमें किसी को धमकी दी गई हो। यह उनका पारिवारिक मामला था।

- समेर ¨सह, सरपंच बलंभा :::::पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। परिजनों की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं आयी है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

- कुलदीप ¨सह, थाना प्रभारी महम

Posted By: Jagran