Move to Jagran APP

इनसो प्रदेश अध्यक्ष पर हमले के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

रोहतक : एमडीयू में इनसो प्रदेश अध्यक्ष पर हुए जानलेवा हमले के मामले में सीअ

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 05:53 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 05:53 PM (IST)
इनसो प्रदेश अध्यक्ष पर हमले के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार
इनसो प्रदेश अध्यक्ष पर हमले के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रोहतक : एमडीयू में इनसो प्रदेश अध्यक्ष पर हुए जानलेवा हमले के मामले में सीआइए-3 टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। हमले का एक नामजद आरोपित और अज्ञात आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही इन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि हमले में गंभीर रूप से घायल प्रदीप देशवाल को दो दिन पहले पीजीआइ से छुट्टी दे दी गई थी।

loksabha election banner

चार जनवरी को इनसो प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया था। हमले में प्रदीप देशवाल को गंभीर चोट आई थी। जिसके बाद उन्हें पीजीआइ के आइसीयू में दाखिल किया गया । हालत में सुधार होने पर दो दिन पूर्व पीजीआइ से छुट्टी भी दे दी गई थी। मामले में चार नामजद समेत 40 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। जिसके बाद अब सीआइए-3 की टीम ने हमले में शामिल तीन नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

सीआइए-3 एसएचओ ललित यादव ने बताया कि नामजद आरोपितों में से सुशील हुड्डा उर्फ छोटा निवासी आसन, प्रदीप और नवीन अहलावत निवासी डीगल को काबू करने में सफलता हासिल की है। जबकि एक नामजद आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। एसएचओ ने दावा किया है कि जल्द ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.